बॉलीवुड

जब 21 साल छोटी मनीषा कोइराला को दिल दे बैठे थे नाना पाटेकर, एक्ट्रेस पर लगा दी थी कई पाबंदिया

अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में राज कर रहे मशहूर एक्टर नाना पाटेकर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है।नाना पाटेकर बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जो अपने किरदारों के साथ बखूबी न्याय करते हैं। जब भी वह किसी फिल्म में एक नया किरदार निभाते हैं तो उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है।

nana patekar

जिस तरह से वह डायलॉग बोलते हैं वह काबिले तारीफ होते हैं। यही वजह है कि नाना पाटेकर ज्यादातर सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे। शुरुआत से ही नाना पाटेकर की निजी लाइफ भी चर्चा में रही है। नाना पाटेकर का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब वह खुद से 22 साल छोटी अभिनेत्री को दिल दे बैठे। तो आइए जानते हैं नाना पाटेकर की जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच बढ़ी नजदीकियां

बता दें नाना पाटेकर ने अपने करियर में ‘अग्निसाक्षी’, ‘क्रांतिवीर’, ‘तिरंगा’, ‘यशवंत’, ‘प्रहार’, ‘वेलकम’ जैसी फिल्मों में काम किया। नाना को अब तक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से लेकर फिल्म फेयर पुरस्कार मिल चुका है। इसके अलावा वह अपने नाम पद्मश्री अवार्ड भी हासिल कर चुके हैं। बताने नाना पाटेकर का अफेयर जानी-मानी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ लंबे समय तक रहा।

nana patekar

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ की शूटिंग के दौरान नाना और मनीषा एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ में काम किया जहां पर इनका प्यार पहले से ज्यादा गहरा हो गया। कहा जाता है कि नाना और मनीषा अक्सर एक-दूसरे से मिलते थे।

nana patekar

इतना ही नहीं बल्कि नाना के पड़ोसियों ने कई बार मनीषा को उनके घर में आते जाते देखा हुआ था जिसके बाद इंडस्ट्री में भी इनका ऑफर सुर्खियों में आ गया। लेकिन इन दिनों नाना पाटेकर पहले से ही शादीशुदा थे और एक बेटे की पिता भी थे। ऐसे में इनके रिश्ते में अनबन होती रही।

मनीषा को धोखा देने लगे थे नाना

कहा जाता है कि नाना पाटेकर मनीषा कोइराला के लिए काफी पजेसिव भी थे। ऐसे में धीरे-धीरे उन पर पाबंदिया लगाने लगे थे। वही मनीषा कोइराला नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थी। लेकिन पहले से ही शादीशुदा होने के चलते नाना पाटेकर यह फैसला नहीं ले पा रहे थे।

nana patekar

इतना ही नहीं बल्कि मनीषा कोइराला को डेट करने के साथ-साथ नाना पाटेकर का नाम जानी-मानी एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ भी जुड़ गया जिसके बाद मनीषा कोइराला काफी आहत हुई और फिर उन्होंने एक्टर से दूरी बनाने का फैसला कर लिया।

nana patekar

बता दें, नाना और मनीषा की उम्र में करीब 21 साल का फर्क था। इसके बाद मनीषा कोइराला ने मशहूर बिजनेसमैन सम्राट दहल के साथ शादी रचाई, लेकिन जल्द ही इन दोनों की शादी भी टूट गई।

Related Articles

Back to top button