समाचार

ऐसी लड़की को दुल्हन बनाना चाहते हैं राहुल गांधी, शादी और जीवनसंगिनी को लेकर खोले कई राज

भारत में दो लोगों की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। पहले हैं बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान। फिर दूसरे हैं राजनीति की दुनिया के वह नेता जिसके ऊपर सबसे अधिक मीम्स बनाए जाते हैं राहुल गांधी (Rahul Gandhi)। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ों यात्रा को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनका एक इंटरव्यू बड़ा वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने होने वाले जीवनसाथी को लेकर खुलकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

ऐसी लड़की को दुल्हन बनाना पसंद करेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने हाल ही में एक यूट्यूबर को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपनी शादी और भावी पत्नी (Rahul Gandhi On His Marriage) को लेकर खुलकर बात की। बता दें कि राहुल गांधी 52 साल (Rahul Gandhi Age) के हो चुके हैं। उनकी उम्र ढलती जा रही है। वह अभी तक कुंवारे हैं। उन्हें घोड़ी चढ़ने का सुख नहीं मिला है। ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर राहुल कब 7 फेरे लेंगे? और उन्हें आखिर किस टाइप की लड़की चाहिए?

इस इंटरव्यू में राहुल ने अपनी होने वाली बीवी (Rahul Gandhi Future Wife) को लेकर कुछ हिंट दिए। उन्होंने बताया कि वह कैसी लड़की को अपनी दुल्हन (Rahul Gandhi Bride) बनाना पसंद करेंगे। राहुल ने बताया कि उन्हें ऐसी जीवनसंगिनी चाहिए जिसमें उनकी दादी इंदिरा गांधी और मां सोनिया गांधी दोनों की ही मिलीजुली खूबियां हों।

इंटरव्यू में यूट्यूबर ने उनसे पूछा था कि क्या आप ऐसी लड़की से शादी करना चाहेंगे जिसमें इंदिरा गांधी जैसी खूबियां हो? इस पर राहुल ने कहा था कि आपका सवाल काफी दिलचस्प है। मैं ऐसी लड़की पसंद करूंगा, जिसमें मेरी दादी और मां की खूबियां मिलीजुली हों। इसके बाद राहुल ने अपना दादी इंदिरा से रिश्ता भी साझा किया। उन्होंने कहा कि ‘वह मेरे जीवन का प्यार थी। मेरी दूसरी मां थी।’

कोई पप्पू कहता है तो कैसा लगता है?

राहुल गांधी को कई लोग पप्पू कहकर पुकारते हैं। इस पर कई जोक्स भी बने हुए हैं। जब राहुल से पूछा गया कि आपको किसी के मुंह से पप्पू सुनकर कैसा महसूस होता है तो उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा कि “मुझे लोगों के पप्पू बोलने का बुरा नहीं लगता है। यह बस दुष्प्रचार का हिस्सा है। जो यह बोलत है वह खुद परेशान और डरा हुआ है।”

राहुल ने आगे कहा कि “जो लोग मुझे पप्पू बोल रहे हैं वह खुद अंदर से डरे हुए हैं। उनकी लाइफ में कुछ खास नहीं है। उनके रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं। यदि वह मुझे गाली देकर अच्छा महसूस करते हैं तो बेशक गाली दें। मैं आपका स्वागत करता हूं। मैं किसी से नफरत नहीं करता हूं। आप मुझे गाली दीजिए। मैं आपसे नफरत नहीं करूंगा।”

इसके अलावा राहुल ने बताया कि उनके पास कोई निजी कार नहीं है। उनकी मां के पास बस एक कार है। राहुल को साइकिल चलाना पसंद है। पहले उन्हें लैम्ब्रेटा स्कूटर पसंद थी। वहीं लंदन रहने के दौरान वह आरएस 20 बाइक चलाते थे।

Related Articles

Back to top button