बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे का फोटोशूट देख सुशांत के फैंस ने लगाई क्लास, कहा- ‘इंसाफ मिल गया क्या?’

पूरे देश में नवरात्रि का पावन पर्व इन दिनों बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल अंकिता ने नवरात्रि के अवसर पर फोटोशूट कराया है और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता ट्रेडिशनल मराठी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी के साथ गोल्ड ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। हालांकि इन फोटोज को देखने के बाद सुशांत के फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

सुशांत के फैंस ने पूछा, ‘इंसाफ की लड़ाई कहां गई?’

 

View this post on Instagram

 

Love for Marathi jewelleries, Marathi food And Marathi brides tooooo❤️ #jaimaharashtra #memarathi #navratri #jaimatadi? #shooting #photoshoot

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


दरअसल सुशांत के फैंस अंकिता लोखंडे से ये सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने सुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़नी छोड़ दी? इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए अंकिता से पूछा कि अब तो आप फोटोशूट में बिजी हो गई हैं, सुशांत को भूल गईं क्या? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या हुआ अब सुशांत के लिए आवाज नही उठ रही? वहीं  कुछ लोग अंकिता के इस लुक की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा है, उन्हें मराठी ज्वैलरी, मराठी खाना और मराठी दुल्हन बनना काफी पसंद है।

अंकिता की तस्वीरों पर पहले भी मचा है बवाल…

अंकिता लोखंडे

बता दें कि अंकिता लोखंडे अक्सर फोटोशूट कराती रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों अंकिता ने ऊं प्रिंट वाला पजामा पहनकर फोटोशूट कराया था, जिस पर सोशल मीडिया में काफी हंगामा मचा था और इन तस्वीरों की वजह से अंकिता सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं। एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ये भारतीय संस्कृति का अपमान है और इससे हमारी भावनाएं आहत हुई हैं।

अंकिता लोखंडे

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पहले तू ये लोवर उतार, तुझे अकल नहीं है, ओम का अपमान कर रही है, भारतीय संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता, नॉनसेंस। वहीं एक और शख्स ने लिखा था कि तुझे सुशांत की वजह से फुटेज मिली वरना तुझे कौन जानता था। एक ने तो सलाह देते हुए लिखा था कि ओम लिखे हुए कपड़े हमारे पैरों पर नहीं सिर पर होने चाहिए।

ये भी पढ़ें-

कंगना और बहन रंगोली की बढ़ी मुश्किलें, सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में मुंबई में हुआ केस दर्ज

Related Articles

Back to top button