बॉलीवुड

मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा अम्मा.. सुसाइड से पहले शिजान खान की मां संग तुनिशा का वीडियो लीक

टीवी दुनिया के कई पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड मामले पर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में यह मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। तुनिशा शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि शिजान खान की वजह से उनकी बेटी ने सुसाइड किया है। तुनिशा की मां का कहना है कि, ब्रेकअप के बाद लंबे समय तक डिप्रेशन में थी जिसके कारण उसने मौत को गले लगा लिया।

tunisha sharma

अब इस मामले में आरोपी शिजान के परिवार ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां पर फलक और शफक ने खुलासे किए। इस दौरान एक ऑडियो क्लिप रिवील किया है जिसमें तुनिशा शिजान खान की मां को अम्मा कहकर बुलाते हुए नजर आ रही है।

शिजान खान पर एक्ट्रेस की मां ने लगाए गंभीर आरोप
बता दें, तुनिशा ने 24 दिसंबर को शिजान खान के मेकअप रूम में जाकर सुसाइड किया। इसके बाद तुनिशा की मां ने शिजान खान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। अब तक इस मामले में कई तरह के मोड़ आए है, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि तुनिशा को परेशान करने में उनके परिवार का भी हाथ था। ये हम नहीं बल्कि शिजान खान की बहने कह रही है।

tunisha sharma

हाल ही में शिजान खान की बहनों ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई जहां पर उन्होंने शिजान खान और तुनिशा को लेकर कई तरह के खुलासे किए। साथ शिजान खान की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तुनिशा के साथ हुई अपनी आखिरी बातचीत का वीडियो भी लीक किया।

tunisha sharma

बातचीत के दौरान परेशान थीं तुनिशा
तुनिशा इस वीडियो में कह रही है कि, “आप मेंरे लिए बहुत मायने रखते हो अम्मा, बहुत ज्यादा। आप जानते भी नहीं हो इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है। इसलिए मेरे जहन में जो भी होगा मैं बताऊंगी लेकिन पता नहीं मुझे खुद नहीं पता मुझे क्या हो रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं शिजान खान की बहन फलक ने कहा कि, “तुनिषा उन्हें आपी और मां को अम्मा कहकर बुलाती थी। इन सब बातों से तुनिषा के हम से संबंध साफ दिखते हैं हमें फक्र है कि हमने पांच महीने उसे खुशी दी है। काश हम बहुत पहले मिले होते तो जितने साल वो बच्ची जी है, उसको शायद और खुशी दे सकते। और ये बात मैं सीना ठोक के कहती हूं।”

एक दूसरे से अलग हो गए थे शिजान और तुनिशा
इसके अलावा फलक ने शिजान खान और तुनिशा के ब्रेकअप को लेकर कहा कि, “ब्रेकअप हुआ या नहीं हुआ इस सवाल को बहुत ज्यादा घुमा दिया गया है, तो मैं फिर से बोल रही हूं कि जब ये पीसी शुरू हुई थी तभी हमने कहा था कि ब्रेकअप दोनों की सहमति से एक अच्छे नोट पर हुआ था। जिसमें किसी की तरफ से भी कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं किया गया। जब पीसी हो रही थी तो काफी सारे सवाल किए जा रहे थे। इसी के चलते ये कंफ्यूजन हुई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)


आपकी जानकारी के लिए बता दें इससे पहले शिजान खान ने भी कहा था कि, उनका और तुनिशा का पहले ही ब्रेकअप हो गया था। फिलहाल हर तरफ से मामले की जाँच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button