बॉलीवुड

एक्टिंग का बाप है ये बच्चा, सलमान-शाहरुख़ संग कर चुका है काम, स्मार्ट लोग ही दे पाएंगे जवाब

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। सितारे खुद भी अपने फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें साझा करते हैं तो कभी अपने खुशनुमा पलों की झलक फैंस को दिखाते हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है जो वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा स्टार बन चुका है। इतना ही नहीं बल्कि इस बच्चे ने अपने करियर में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे अभिनेता के साथ काम किया। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रहा है यह बच्चा कौन है?

nawazuddin siddiqui

वायरल हो रही इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्चा ताजमहल के आगे बैठा हुआ है। तस्वीर को देख कर लग रहा है कि यह किसी फोटो स्टूडियो की है जहां पर बच्चे की फोटो ली गई है। बता दे इस बच्चे ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया। खास बात यह है कि यह बच्चा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है और दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।

फैंस के बीच इसे पहचानने की होड़ मची हुई है, लेकिन बहुत कम लोग ही है जो अभी तक इसका नाम बता पाए हैं। वहीं कुछ बच्चे को पहचान भी नहीं पा रहे हैं। तो आगे हम आपको बताते हैं ये बच्चा कौन है?

nawazuddin siddiqui

दरअसल ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। जी हां.. वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में काम कर चुके हैं जबकि आमिर खान के साथ फिल्म ‘तलाश’ और ‘सरफरोश’ में काम कर चुके हैं। बता दे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब तक अपने करियर में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘रमन राघव’, ‘मांझी’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

nawazuddin siddiqui

बात करें एक्टर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो उनके पास फिल्म ‘हड्डी’, ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘नूरानी चेहरे’, ‘जोगीरा सारा रा-रा’ जैसी फ़िल्में है। आखिरी बार नवाज को फिल्म ‘हीरोपंती-2’ में देखा गया था। बता दें कि, नवाजुद्दीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ के जरिए की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Related Articles

Back to top button