बॉलीवुड

”बाहुबली’ प्रभास के सामने ऋतिक रोशन निकम्मा…’ SS राजामौली के बयान से भड़के लोग : VIDEO

‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली इन दिनों अपने बयान के कारण सुर्खियों में है। गौरतलब है कि एसएस राजामौली एक ऐसे डायरेक्टर है जिन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा सफल फ़िल्में दी। यही वजह है कि आज वह फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके हैं, लेकिन इन दिनों राजामौली का एक पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन के बारे में कुछ ऐसा बोलता नजर आ रहे हैं जिसे सुनने के बाद फैंस उनसे नाराज है और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

ss rajamouli

साल 2009 का है ये वायरल वीडियो
दरअसल, एसएस राजामौली का वायरल वीडियो साल 2009 का है जब वह अपनी फिल्म ‘बिल्ला’ की प्रमोशन कर रहे थे। इस फिल्म में राजामौली ने मशहूर एक्टर प्रभास को लिया था। गौरतलब है कि प्रभास राजामौली के साथ ‘बाहुबली’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और इसी फिल्म के माध्यम से राजामौली और प्रभास को बड़ी सफलता हाथ लगी। राजामौली वीडियो में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘धूम-2’ के बारे में बात कर रहे हैं।

ss rajamouli

वीडियो में वह कह रहे हैं कि, “जब धूम 2 हिंदी में रिलीज हुई तो मुझे दुख हुआ कि बॉलीवुड को इतनी अच्छी क्वालिटी क्यों मिल रही है। हमारे पास ऋतिक रोशन हीरो नहीं हैं और आज ‘बिल्ला’ का गाना और पोस्टर देखने के बाद अब हमने ट्रेलर देखा। अब मैं यह कहना चाहता हूं कि ऋतिक रोशन प्रभास के सामने निकम्मा है। तेलुगु सिनेमा बॉलीवुड से बेहतर बन गया है और अब हम इंग्लिश फिल्मों के बराबर हैं।”

राजामौली पर भड़के लोग
बता दें राजामौली के इस वीडियो को ‘अपना बॉलीवुड’ नाम के एक पेज ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, “बेनकाब। अगर उन्हें बॉलीवुड से इतनी ही नफरत और जलन है तो फिर अब वे बॉलीवुड से भीख क्यों मांग रहे हैं। यार हमने सोचा था कि तुम एक भले इंसान हो, लेकिन तुम हमसे सिर्फ इसलिए ज्यादा नफरत करते हो, क्योंकि बॉलीवुड काफी अच्छा और सफल रहा है? ऋतिक रोशन के फैन्स को यह देखना चाहिए।”

जैसे ही बॉलीवुड फैंस ने ये वीडियो देखा तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। एक ने यूजर ने कहा कि,”राजामौली के मुताबिक़, ऋतिक रोशन निकम्मा है और उन्हें बॉलीवुड की क्वालिटी और दुनियाभर में इसकी लोकप्रियता से दुख हुआ।”

rajamaouli

एक ने कहा कि, “उन्होंने हॉलीवुड के सीन कॉपी कर बाहुबली बनाई और इंडियन ऑडियंस सोचते हैं कि वे महान डायरेक्टर हैं। लेकिन यह दयनीय है। वे ऋतिक रोशन के लिए इतने गंदे शब्द कैसे कह सकते हैं।”

rajamaouli

एक ने कहा कि, “वाकई, राजामौली इस वीडियो गेम की तुलना धूम 2 से कर रहे हैं और अपने पाव वड़ा (प्रभास) की तुलना ऋतिक रोशन से। बिल्ला तिल्ला को धूम 2 से तोलना शताब्दी का काफी हास्यास्पद लम्हा था। शाहरुख़ खान की डॉन भी इससे 100 गुना बेहतर है।”

ss rajamouli

राजामौली की आखिरी फिल्म
बता दे एसएस राजामौली जिस ‘बिल्ला’ फिल्म की बात कर रहे हैं वह अमिताभ बच्चन की ही फिल्म ‘डॉन’ की रीमेक थी। इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आई थी।

rrr

बता दे यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर भी सफल साबित हुई थी। राजामौली की आखिरी फिल्म ‘आरआरआर’ ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था जिसमें मशहूर एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button