बॉलीवुड

‘मां जितनी हाइट है अकेले चल सकती है..’ बेटी आराध्या का हाथ पकड़ने पर फिर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन अपनी बेटी आराध्या की साथ स्पॉट की जाती है। जब भी ऐश्वर्या आराध्या के साथ आती है तो वह हमेशा ही अपनी बेटी का हाथ थामें नजर आती है। इस वजह से ऐश्वर्या राय अक्सर ट्रोल होती रहती है। अब हाल ही में ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। ऐसे में वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऐश्वर्या का Video
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या अपनी कार की तरफ जा रही है। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ है। वहीं पीछे-पीछे अभिषेक बच्चन भी आते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान ऐश्वर्या हमेशा की तरह ऑल ब्लैक लुक में नजर आई और वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।जबकि आराध्या ने इस दौरान लाइट पिंक कलर का टॉप पहना हुआ था।

हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या अपनी बेटी का हाथ थामे हुए दिखाई दी तो यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और एक बार फिर से ऐश्वर्या को बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मुझे लगता है कि उसके (आराध्या) पैर में दिक्कत है, इसलिए वो उसको पकड़ती है।” एक अन्य ने लिखा, “कुछ सालों बाद वह भी प्लास्टिक सर्जरी कर बॉलीवुड में कदम रखेंगी।” एक और ने लिखा, “वह बच्चों को अपनी पर्सनल गुड़िया की तरह ट्रीट करती हैं।”

aishwarya rai

हालाँकि ऐश्वर्या के एक फैन ने लिखा कि, “जो भी लोग इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि ऐश्वर्या ने क्यों आराध्या का हाथ पकड़े रहती हैं, उन्हें यह बात समझनी चाहिए कि ऐश्वर्या एक मां हैं और हर मां अपने बच्चे के लिए प्रोटेक्टिव रहती है। इस दुनिया की हर मां ऐसी है। ऐश्वर्या सिलेब्रिटी हैं, सिर्फ इसलिए घटिया कमेंट पास न करें।”

aishwarya rai

एक ने कहा कि, “हो सकता है कि बच्ची की टांगो में कोई प्रॉब्लम हो…लेकिन मुझे उम्मीद नहीं कि ऐसा होगा…लोग एक बार एक ही बात कमेंट करते हैं, उसने अपनी मां का हाथ पकड़ा है..या उसके हेयर स्टाइल के बारे में, बच्ची को तो बख्श दो यार।”

आखिरी बार इस फिल्म में दिखाई दी थी ऐश्वर्या

aishwarya rai

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं था जब ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ इस तरह से नजर आई हो। जब भी वह किसी इवेंट, फंक्शन, पार्टी या मुंबई से बाहर जाती है तो हमेशा ही बेटी का हाथ पकड़े ही दिखाई देती है। ऐश्वर्या कई बार कह चुकी है कि वह बतौर मां अपनी बेटी को प्रोटेक्ट करना पसंद करती है।

बात की जाए ऐश्वर्या के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में देखा गया था जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। बता दे यह फिल्म का पहला पार्ट था, जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होगा।

Related Articles

Back to top button