बॉलीवुड

गदर 2 का पहला Video आया सामने, इस बार बैलगाड़ी का पहिया उखाड़कर पाकिस्तान को धूल चटाएंगे सनी देओल

साल 2001 में फिल्म आई थी ‘गदर’ (Gadar)। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में थे। इस फिल्म को अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही थी। आज भी जब ये फिल्म टीवी पर आती है तो दर्शक बड़े चाव से इसे देखते हैं। इस फिल्म की रिलीज के 22 साल बाद इसका सेकंड पार्ट ‘गदर 2’ (Gadar 2) आने वाला है। यह फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज हो सकती है।

गदर 2 में पहिया उखाड़ते दिखे सनी देओल

कुछ समय पहले ‘गदर 2’ को लेकर ऐलान किया गया था। इसके बाद से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर भी नहीं आया है। बस शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई थी। लेकिन अब गदर 2 से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इसमें तारा सिंह यानि सनी देओल का एकदम धांसू अंदाज देखने को मिला है। गदर 1 में सनी देओल ने हैंडपंप उखाड़कर पूरा पाकिस्तान हिला दिया था। इस बार उन्होंने और भी गजब का कारनामा किया है।

गदर 2 में सनी देओल बैलगाड़ी का एक बड़ा सा पहिया उखाड़कर उठाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही वह अपनी जोरदार दहाड़ मार रहे हैं। उनका यह दमदार वीडियो देखकर तय है कि इस बार भी वह अपने गुस्से से पाकिस्तानियों की पैन्ट गीली कर देंगे। बताते चलें कि यह वीडियो गदर 2 बनाने वाली कंपनी जी स्टूडियो ने शेयर किया है। इस वीडियो में सनी देओल की कुछ ही सेकंड की झलक देखने को मिलती है।

लोगों से अब नहीं हो रहा इंतजार

दरअसल जी स्टूडियो ने साल 2023 में आने वाली अपनी सभी फिल्मों के कुछ सेकंड के क्लिप्स दिखाए हैं। 50 सेकंड के इस वीडियो में सनी देओल की गदर 2 के अलावा अजय देवगन की ‘मैदान’, सोनू सूद की ‘फतेह’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हड्डी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। हालांकि सभी का ध्यान गदर 2 के क्लिप ने खींचा है। अब फैंस को इस फिल्म की रिलीज को लेकर और इंतजार नहीं हो रहा है।

सनी देओल के इस फर्स्ट लुक को देखकर लोगों के दिलचस्प रिएक्शन ही आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “सनी देओल सबसे बेस्ट हैं।” दूसरे ने कहा “अब मजा आएगा ना”। तीसरा बोला “तारा सिंह को फिर से पाकिस्तान में गदर मचाते देखने का अब और इंतजार नहीं होता।” एक और बंदा बोला “लिखकर ले लो। गदर 2 सुपर डुपर हिट होगी।”

यहां देखें वीडियो


बताते चलें कि सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा इस फिल्म में उनका ऑनस्क्रीन बेटा उत्कृष्ट शर्मा भी नजर आएगा। इस फिल्म में वह काफी बड़ा हो गया। 22 साल पहले उत्कृष्ट ने ही छोटे बच्चे का रोल किया था।

Related Articles

Back to top button