बॉलीवुड

पहली बार नेहा कक्कड़ ने बताया प्रेग्नेंसी का सच, वीडियो शेयर कर पति संग कही ये बात

बॉलीवुड की जानी मानी प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। पिछले दिनों से नेहा की प्रेगनेंसी की खबरें जोरों पर है। इंडियन आइडल में जज के तौर पर नजर आने वाली नेहा कक्कड़ अचानक से गायब हो गई थी। इसके बाद उनकी प्रेगनेंसी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी बीच नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के द्वारा एक वीडियो जारी किया गया जिसमें खुलासा किया गया है कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है या नहीं?

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘लाइफ ऑफ कक्कड़’ नाम की एक नई सीरीज की शुरुआत की है। नेहा के परिवार ने स्पष्ट किया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है, लेकिन उन्होंने जो स्वादिष्ट खाना खाया है, उसकी वजह से उसका वजन बढ़ गया है। वहीं नेहा ने अपनी प्रेगनेंसी की खबरों पर कहा कि, वह बहुत अच्छा खाना खा रही है और इसकी वजह से उनका वजन थोड़ा बढ़ गया है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो के माध्यम से नेहा कक्कड़ ने फैंस को यह भी बताया कि, वह अभी अपने बेबी के लिए तैयार नहीं है बल्कि आने वाले 2-3 साल तक फैमिली की भी कोई प्लानिंग नहीं है। उन्होंने कहा कि, दोनों को अपने पहले बच्चे की प्लानिंग करने से पहले करियर में बहुत कुछ करना है।

neha kakkar

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि नेहा अपने हाथों में एक प्रेगनेंसी किट लिए हुई है जिसेके रिजल्ट को देखकर वह खुशी से झूम उठती है। इसके बाद वह अपने पति रोहनप्रीत को इसके बारे में जानकारी देती है। इसी दौरान रोहनप्रीत की मां नेहा का खास ख्याल रखने की हिदायत देती है।

neha kakkar

इसके बाद वीडियो में रोहनप्रीत, सोनू, टोनी और नेहा के मम्मी-पापा ने सच्चाई बताई है। नेहा का कहना है कि पहले से ज्यादा मेरा पेट मोटा हो गया है लेकिन इतना नहीं कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अभी बस गोलू पोलू हूं लेकिन प्रेग्नेंट नहीं। नेहा के साथ रोहनप्रीत ने भी खुलासा किया है कि अभी फिलहाल नेहा प्रेग्नेंट नहीं है।

बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब नेहा की प्रेगनेंसी की खबरें सामने आई है। इससे पहले भी कई बार नेहा कक्कड़ के प्रेगनेंसी की खबरें सामने आ चुकी है। बता दें, नेहा कक्कड़ की प्रेगनेंसी की खबरों के बीच उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिनमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि, नेहा कक्कड़ मां बनने वाली है।

neha kakkar


हालांकि, बाद में पता चला कि, नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो सॉन्ग के लिए प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस गाने में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दिखाई दी थी और इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार भी दिया था।

neha kakkar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 20 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी। इस कपल की शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी पहुंचे थे। वहीं नेहा का ब्राइडल लुक काफी वायरल हुआ था। नेहा और रोहनप्रीत सिंह पहली बार सॉन्ग ‘नेहु का ब्याह’ के सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए।

neha kakkar

Related Articles

Back to top button