मनोरंजन

बहू संग ठुमके लगाने स्टेज पर आ गए ससुर, फिर जो हुआ देखकर यकीन नहीं करेंगे आप – Video

बहू और ससुर का रिश्ता बाप और बेटी जैसा होता है। जब भी कोई बहू ससुराल जाती है तो ससुर के सामने बड़ी अदब से पेश आती है। वह उनकी सेवा करती है। उनकी जरूरतों का ख्याल रखती है। कुछ तो उनके सामने पर्दे में भी रहती है। ऐसे में क्या होगा जब भरी महफ़िल में आपके ससुर आपके साथ डांस करने आ जाए? तब आप क्या करेंगी?

बहू संग नाचने पहुंचे ससुर

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बहू और ससुर बड़े वायरल हो रहे है। दोनों किसी शादी में शामिल हुए। यहां संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। सभी स्टेज पर आकर डांस कर रहे थे। इस दौरान घर की बहू भी स्टेज पर आकर नाचने लगी। हालांकि बीच डांस में उसके ससुर भी स्टेज पर आ गए। वह बहू संग ठुमके लगाने लगे। फिर जो हुआ वह देख आप यकीन नहीं करेंगे।

बहू ने भी अपने ससुर के साथ जोरदार डांस किया। इतना ही नहीं महिला का पति भी डांस फ्लोर पर आ गया। फिर तीनों ने मिलकर शादी का माहौल ही बदल दिया। यह तीनों ‘बंटी और बबली’ फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘कजरारे-कजरारे’ पर नाचे। यदि आपको याद हो तो इस गाने पर अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय और बेटे अभिषेक बच्चन संग नाचे थे। बस यहां भी ससुर अपनी बहू और बेटे संग उसी अंदाज में नाचे।

नजारा देख हैरान हुई पब्लिक

इन तीनों ने डांस फ्लोर पर आग ही लगा दी। इनका परफॉरमेंस देख वहां बैठे मेहमान जोश से भर उठे। सभी उन्हें चीयर करने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले बहू डांस कर रही होती है। तभी ससुर स्टेज पर आ जाते हैं। फिर वह गमछा गले में डालकर कजरारे गाने पर नाचते हैं। इस दौरान उनका बेटा भी पूरा साथ देता है। बहू भी खुशी-खुशी नाचती है।

इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “वाह ये तो पूरा फिल्मी सीन हो गया।” दूसरे ने कहा “घर में ऐसा माहौल होना चाहिए। फिर सभी प्रेम से मिलकर रहेंगे।” एक और शख्स बोला “मुझे सास का रिएक्शन देखना है। उसकी आंखें जरूर फटी रह गई होगी।” एक और बंदा बोला “ये बड़ा ही खूबसूरत मोमेंट है।”

यहां देखें वीडियो-


वैसे आपको बहू और ससुर का यह डांस कैसा लगा? क्या आपने कभी अपने ससुर संग ऐसा डांस किया है? मौका मिले तो क्या आप करना चाहेंगी? अपने विचार कमेंट में जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button