बॉलीवुड

पहले सांवली-सिंपल थी काजोल की बेटी न्यासा, बदलाव देख लोग बोले- पैसा-प्लास्टिक का अद्भुत संगम

‘भाई पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता।’ ये कहावत आप ने कई बार सुनी होगी। इसमें काफी हद तक सच्चाई भी है। जिस शख्स के पास पैसा होता है उसकी रंगत ही बदल जाती है। इसलिए कुछ लोग ये भी कहते हैं कि सुंदर दिखने के लिए रंग-रूप नहीं पैसा चाहिए होता है। यदि आप बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नजर दौड़ाओ तो पाओगे कि यहां कई एक्टर और एक्ट्रेस पैसा आने के बाद अचानक से बदल गए। उनके लुक में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मैशन देखने को मिला। इस लिस्ट में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी शामिल है।

पहले से बेहद बदल गई न्यासा

न्यासा देवगन का जन्म 20 अप्रैल, 2003 में हुआ था। वह जल्द 20 साल की होने वाली हैं। इन दिनों न्यासा की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इन तस्वीरों में वह अपना क्लीवेज खुलकर दिखा रही है। साथ ही उनका फिगर बहुत हॉट लग रहा है। हर कोई उनके इस सेक्सी लुक का दीवाना हो रहा है। लेकिन आप कुछ साल पीछे जाओ और न्यासा का लुक देखो तो आपको जमीन और आसमान का अंतर देखने को मिलेगा।

कुछ सालों पहले न्यासा देवगन बहुत ही सिंपल अवतार में दिखाई देती थी। ग्लैमर उनके आसपास भी नहीं भटकटता था। वह बहुत सांवली थी। कोई भी बोल्ड आउटफिट नहीं पहनती थी। उन्हें देख कहीं से कहीं तक नहीं लगता था कि वह एक स्टार किड हैं।

लेकिन फिर न्यासा ने खुद में ऐसा बदलाव किया कि उनकी शक्ल सूरत ही बदल गई। सिंपल सी दिखने वाली लड़की एक हॉट गर्ल में तब्दील हो गई। अचानक से उनके तस्वीरें सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गई। वह अपनी बॉडी भी एक्सपोज करने लगी।

नया लुक देख फैंस हुए हैरान

न्यासा के इस बदलाव को देखकर फैंस हैरान रह गए। कुछ ने उनके ऊपर आरोप लगाए कि उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया है। वहीं कुछ ने कहा कि इन्होंने भी अपनी से शरीर में प्लास्टिक लगवाना शुरू कर दिया। कुछ सालों पहले अजय देवगन ने कहा था कि उनकी बेटी की फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्हें कुकिंग पसंद है। वह बड़ी होकर शेफ बनना चाहती हैं। लेकिन न्यासा के हाल ही के बदलाव को देखकर तो यही लगता है कि वह अपने मम्मी पापा की तरह जल्द फिल्मों का रुख कर सकती हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई पुख्ता खबर नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

फिलहाल न्यासा अपने हॉट लुक से हर मीडिया हेडलाइंस बटोरने में बीजी हैं। हर जगह उनके ही चर्चे हो रहे हैं। उन्हें बॉडी एक्सपोज करने को लेकर काफी ट्रोल भी किया जाता है। वहीं एक बार अजय देवगन ने इंटरव्यू में कहा था कि स्टार किड को भी आम बच्चों की तरह अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीने का हक है। उन्हें इस तरह परेशान नहीं किया जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button