बॉलीवुड

मां बनने जा रहीं टीवी की ग्लैमरस बहू अनीता हसनंदानी, पति संग प्यारा सा विडियो शेयर कर दी खुशखबरी

टेलीविज़न के दुनिया की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. दरअसल, काफी दिनों से अनीता ने फैंस के बीच एक बड़े सरप्राइज को लकर सस्पेंस बनाया हुआ था, ऐसे में अनीता ने खुलासा कर दिया कि आखिर सरप्राइज क्या है. सरप्राइज यह है कि अनीता हसनंदानी 39 की उम्र में मां बनने जा रही हैं. जब अनीता ने सरप्राइज देने के बारे में बात की थी, तभी से फैंस उनकी प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाने लगे थे.

 

View this post on Instagram

 

Looking @ 2021! Super Excited ?

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on Aug 30, 2020 at 3:36am PDT

अनीता ने जैसे ही यह खुशखबरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, फैंस के साथ-साथ उन्हें साथी कलाकार भी शुभकामनाएं देने लगे. अनीता ने पति रोहित रेड्डी संग एक बेहद ही स्पेशल विडियो शेयर कर यह जानकारी साझा की. इस विडियो के जरिये अनीता ने बताया कि उनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है. हालांकि, बात यहीं खत्म नहीं होती! अभिनेत्री ने इस विडियो में फैंस को एक और सरप्राइज दिया है.

अनीता ने शेयर किया क्यूट विडियो

अनीता ने जो विडियो शेयर किया है, उसमें चंद ही सेकंड्स में उन्होंने अपनी और रोहित की लव स्टोरी की झलक दिखा दी है. मुलाकात से लेकर शादी और फिर मां बनने के सफर को अनीता ने बखूबी इस विडियो में दिखाया है. विडियो में प्रेगनेंसी की खबर देते हुए अनीता ने अपने बेबी बंप को भी फ्लॉन्ट किया है. विडियो में कपल की खुशी देखते ही बन रही है. बता दें, हाल ही में रोहित रेड्डी अपने पिता के निधन को लेकर सुर्खियों में आये थे.

 

View this post on Instagram

 

❤️+❤️=❤️❤️❤️ Love you @rohitreddygoa #gettingreadyforreddy

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on Oct 10, 2020 at 5:24am PDT

सोशल मीडिया पर आते ही यह विडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है. इस विडियो पर फैंस अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोगों को कपल का प्रेगनेंसी अनाउंस करने का ये तरीका काफी पसंद आ रहा है. साथ ही वे उन्हें आगे की लाइफ के लिए बेस्ट विशेज भी दे रहे हैं. कुछ टाइम पहले यह कपल स्टार प्लस के शो ‘नच बलिये’ में दिखाई दिया था. शो में कपल की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री

अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. अनीता छोटे पर्दे के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. तुषार कपूर के साथ उनका गाना ‘डिंग डाँग डिंग’ बहुत फेमस हुआ था. अनीता ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है. अनीता हसनंदानी ने ‘नेनु पेलिक्की रेडी’, ‘थोटी गैंग’ और ‘नुवु नेनु’ जैसी कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है.

2013 में की थी शादी

अनीता ने साल 2013 को गोवा में रोहित रेड्डी संग डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. अनीता जहां पंजाब से आती हैं, वहीं रोहित तमिलनाडु के रहने वाले हैं. दो साल तक डेटिंग के बाद इन्होंने शादी का फैसला लिया था. इनकी शादी पंजाबी और तेलुगू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. गोवा में 4 दिनों तक इनकी शादी का जश्न चला था.

पढ़ें 14 की उम्र में हुई थी रामविलास पासवान की पहली शादी, फिर सफर के दौरान एयर होस्टेस पर आया था दिल

Related Articles

Back to top button