मनोरंजन

Video: बुलेट पर घूंघट लिए बैठी नई नवेली दुल्हन, पति हाथ छोड़ दिखाने लगा स्टंट, फिर..

कहते हैं प्यार में सामने वाले पर भरोसा होना चाहिए। यही वजह है कि सच्चे प्रेम में लोग एक दूसरे के लिए जान देने तक को तैयार हो जाते हैं। लेकिन सच्चे प्यार और बेवकूफी में अंतर भी होता है। आप बिना वजह मौत को दावत नहीं दे सकते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शादीशुदा कपल को ही देख लीजिए। इन्हें देख आपको एक फेमस डायलॉग याद आ जाएगा “हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे…”।

नई नवेली दुल्हन संग बंदे ने दिखाए जानलेवा स्टंट

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों बाइक पर बैठा एक नवविवाहित जोड़ा बड़ा वायरल हो रहा है। यहां पति बाइक चला रहा है और पत्नी पीछे घूंघट लिए बैठी है। अब यहां तक तो एक आम नजारा दिखता है। लेकिन असली भचड़ तब मचती है जब पति हीरो बनकर स्टंट दिखाने लगता है। वह गाड़ी की सीट पर खड़े हो जाता है। फिर बिना हैंडल को पकड़े बाइक चलाता है। इस दौरान उसकी नई नवेली दुल्हन शांति से पीछे बैठी रहती है।

यह स्टंट देखने में भले अच्छा लगे, लेकिन जानलेवा साबित हो सकता है। यदि बाइक का जरा सा भी बैलेंस बिगड़े तो भयानक हादसा हो सकता है। पति-पत्नी चोटिल हो सकते हैं। या इससे भी बुरा इनकी मौत हो सकती है। इसके अलावा इनका ये स्टंट राह चलते दूसरे लोगों को भी हादसे का शिकार बना सकता है। इसलिए ऐसे स्टंट दिखाना घँघोर बेवकूफी है। यही वजह है कि इनका वीडियो वायरल होते ही लोगों ने भी इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोग बोले- ये प्यार नहीं बेवकूफी है

एक यूजर ने लिखा “इन्हीं हरकतों की वजह से लोग अस्पताल के बेड पर महीनों पड़े रहते हैं।” दूसरे ने कहा “इस वीडियो में एक अच्छी और एक बुरी बात है। अच्छी बात ये कि पत्नी को अपने पति पर भरोसा है। बुरी ये कि पति को अपनी पत्नी की जान की कोई परवाह नहीं है।” एक अन्य शख्स ने लिखा “यह बाकी लोगों के लिए भी जानलेवा हो सकता है। इसकी शिकायत पुलिस में होनी चाहिए। ऐसे बेवकूफ लोगों को जेल में रखना चाहिए।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)


दोस्तों आजकल रील्स, लाइक्स और सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के चक्कर में कई लोग अपनी जान के साथ रिस्क लेते हैं। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। इन वीडियो और सेल्फ़ी के चक्कर में कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। इसलिए जब तक सुरक्षित न हो तब तक ऐसे सेल्फ़ी और वीडियो बनाने से बचे। बच्चों और युवाओं को भी ऐसा करने से रोकें।

Related Articles

Back to top button