बॉलीवुड

फिल्मों में काम करने से पहले बॉलीवुड के ये टॉप सितारें मेकर्स के सामने रखते हैं ये बड़ी शर्तें

बॉलीवुड सुपरस्टारर्स अपने स्टारडम और स्टाइल के चलते हर किसी भारी पड़ते हैं, लेकिन अगर बात फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स की करें तो कभी-कभी वो सब भी इन्हीं फिल्मी सितारों के कहे अनुसार अपनी फिल्मों को लेकर चलते हैं। दरअसल, कई फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को फिल्मी स्टार्स की बड़ी-बड़ी शर्तें तक माननी पड़ती हैं। जिसका कई बार उन्हें खासा नुकसान भी उठाना पड़ जाता है। तो आइए जानिए उन फिल्मी सुपरस्टारर्स के बारे में खास जो फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के सामने रखते हैं बड़ी-बड़ी शर्तें।

सलमान खान

इस लिस्ट में टॉप पर हैं बॉलीवुड दबंग यानी सलमान खान। शायद आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि सलमान खान फिल्मों को साइन करने से पहले मेकर्स के सामने बस एक डिमांड ये रखते हैं कि वो ऑनस्क्रीन किसी भी अभिनेत्री को किस नहीं करेंगे और ना ही कोई बोल्ड सीन शूट करेंगे।

ऋतिक रोशन

इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी फिल्मों को साइन करने से पहले मेकर्स के आगे अपनी शर्तें रखते हैं। जी हां, फिल्म साइन करते वक्त ऋतिक रोशन शूटिंग लोकेशन वाली सिटी में उपलब्ध बेस्ट जिम की डिमांड करते हैं, और साथ ही ऋतिक खाना बनाने के लिए अपने पर्सनल शेफ साथ रखते हैं। जिसका खर्च प्रोड्यूसर उठाता है।

अक्षय कुमार

वहीं खिलाड़ी अक्षय कुमार भी फिल्म मेकर्स के सामने शर्तें रखते हैं। दरअसल, फिल्म साइन करने से पहले अक्षय मेकर्स को साफ बता देते हैं कि वो संडे को शूटिंग नहीं करेंगे, क्योंकि संडे का दिन अक्षय अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं। इसी के साथ वह देर रात तक शूटिंग करना भी अवॉइड करते हैं।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं। जी हां, कोई भी फिल्म साइन करने से पहले मोटी रकम की मांग के साथ आमिर एक शर्त भी जोड़ देते हैं। आमिर मेकर्स को साफ बता देते हैं कि वह फिल्म में कोई भी लो एंगल शॉर्ट नहीं करेंगे, क्योंकि आमिर की हाइट छोटी है और लो एंगल शॉर्ट में और भी छोटी नजर आती है।

करीना कपूर

बॉलीवुड बेबो यानी करीना के नखरे तो हर जगह मशहूर हैं। फिल्म साइन करने से पहले करीना ये शर्त रखती है कि वे किसी बी ग्रेड स्टार के साथ काम नहीं करेंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना कपूर किसी भी कम पॉपुलर अभिनेता के साथ फिल्में साइन करना कभी पसंद नहीं करती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

अगर बात दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा की करें तो वह भी प्रोड्यूसर के सामने बेझिझक अपनी शर्तें रखते देतीं है। वो उन्हें साफ कह देती हैं कि फिल्म में वह किसी भी तरह का कोई किसिंग सीन नहीं देंगी।

कंगना रनौत

लंदन क्वीन कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। कंगना अपनी हर बात को बेबाक अंदाज में दर्शकों के सामने रखतीं हैं, भले ही उसका अंजाम भले कुछ भी हो। कंगना भी फिल्म साइन करते वक्त मनमर्जी चलाती है। वो प्रोड्यूसर के सामने फिल्म साइन करने से पहले यह शर्त रखती हैं कि वे किसी भी सवाल का जवाब खुद नहीं देंगी बल्कि उनका मैनेजर ही उनके सवालों के जवाब देगा।

Related Articles

Back to top button