बॉलीवुड

मां की तरह ही हसीन-ग्लैमरस हैं पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा, फैंस बोले- ख़ूबसूरती को नजर न लगे..

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा पूनम ढिल्लों ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। पूनम ढिल्लो की जोड़ी मशहूर एक्टर ऋषि कपूर से लेकर सनी देओल तक पसंद की गई। वह न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर थी बल्कि शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती थी। बड़े-बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने के लिए बेकरार रहते थे।

poonam dhillon

लेकिन बीते कुछ सालों से पूनम ढिल्लों फिल्मी दुनिया से दूर है। हालांकि इन दिनों उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों के काफी चर्चे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने पलोमा को किसी अभिनेत्री से कम नहीं बताया। तो आइए देखते हैं पलोमा की तस्वीरें…

बता दे पलोमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। पलोमा बॉलीवुड इंडस्ट्री के अन्य स्टारकिड्स के मुकाबले में स्टाइलिश और खूबसूरत है। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पलोमा बिल्कुल अपनी मां की तरह लग रही है। वह स्टाइलिश में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

poonam dhillon

हाल ही में पलोमा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया। देखा जा सकता है कि शीशे में देखकर पलोमा पोज देते हुए नजर आ रही है और उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paloma🕊 (@palomadhillon)

देखा जा सकता है कि पलोमा ने क्रॉप टॉप पहना हुआ है और उसके ऊपर सफेद शर्ट कैरी की हुई है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है।

poonam dhillon

सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें एक्टिंग करने की भी सलाह दे रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि वह पलोमा को फिल्म में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस पूनम की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल पलोमा पढ़ाई पर ध्यान दे रही है।

poonam dhillon

बात की जाए पूनम ढिल्लों के काम के बारे में तो उन्होंने महज 15 साल की उम्र में फिल्म ‘त्रिशूल’ में अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार के साथ काम किया था।

poonam dhillon

इसके बाद उन्होंने एक्टिंग दुनिया छोड़ दी थी और वह डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन पहली फिल्म के बाद पूनम ढिल्लो को इतनी फिल्में ऑफर हुई कि उन्हें आखिर में एक्टिंग करना ही पड़ी।

poonam dhillon

दरअसल, पूनम ने साल 1977 में मिस इंडिया का खिताब भी जीता था जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में कई ऑफर मिलने लगे। ऐसे में उन्होंने ‘सोनी महिवाल’, ‘नूरी’, ‘यह वादा रहा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

poonam dhillon

बता दे पूनम ने फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया के साथ साल 1988 में शादी रचाई थी, लेकिन साल 1997 में दोनों का तलाक हो गया। फिलहाल पूनम अपनी बेटी और बेटे के साथ रहती है।

poonam dhillon

Related Articles

Back to top button