बॉलीवुड

‘द आर्चीज’ की रैप पार्टी में सुहाना खान ने किया था जमकर इंजॉय, वायरल हुई अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जो आए दिन चर्चा में रहती है। सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म की एक पार्टी भी रखी थी जिसमें कई स्टारकिड्स शामिल हुए थे। इस दौरान सुहाना खान काफी चर्चा में रही थी। खासकर उनके लुक ने खूब वाहवाही लूटी थी।

हाल ही में इस पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बता दें, इस फिल्म के माध्यम से सुहाना खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त आनंदा और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही है। यानी की पूरी तरह से यह फिल्म एक स्टार किड्स फिल्म होगी जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है।  हाल ही में जब फिल्म की रेपअप पार्टी रखी गई थी तो इसमें भी स्टार किड्स का जलवा देखने को मिला था। इस दौरान सभी स्टार किड्स ने पैपराजी के सामने भी जमकर पोज दिए थे।

suhana khan

हाल ही में सुहाना खान की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है।  मतलब साफ है कि सुहाना ने इस पार्टी में जमकर एंजॉय किया था और वह अपने दोस्तों के साथ अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई भी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि रेड कलर की ड्रेस पहने हुए सुहाना खान बहुत खूबसूरत लग रही है। साथ ही वह अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी में ड्रिंक एंजॉय करती हुई दिखाई दी।

suhana khan

कुछ तस्वीरों में वह अपनी गर्ल गैंग के साथ भी नजर आई और उन्होंने कुछ मिरर सेल्फी भी ली। बता दे सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

suhana khan

जोया अख्तर की यह फिल्म साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हाल ही में सुहाना अपनी मां गौरी खान के साथ न्यू ईयर पार्टी के लिए पहुंची थी जिसकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी।  सुहाना खान का कहना है कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी।  ऐसे में उन्होंने एक्टिंग को ही अपना करियर चुना।

suhana khan

अब देखना दिलचस्प होगा कि सुहाना खान की पहली फिल्म कितना कमाल कर पाती है। बता दे सुहाना खान के अलावा शाहरुख खान को दो बेटे हैं जिनका नाम आर्यन खान और अबराम खान है। वो दोनों भी काफी पॉपुलर हैं और अक्सर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

Related Articles

Back to top button