बॉलीवुड

दो चोटी बांधे खड़ी ये बच्ची अमिताभ संग कर चुकी हैं काम, पहचानो कौन, 90% हुए फ़ैल

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। हर बार की तरह एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक मशहूर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर चर्चा में है। वायरल तस्वीर में तीन बच्चियां नजर आ रही है लेकिन बीच में खड़ी बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने अमिताभ बच्चन जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है।

सोशल मीडिया पर इस बच्ची को पहचानने की होड़ मची हुई है कि आखिर यह कौन सी अदाकारा के बचपन की तस्वीर है। हालांकि कई लोग इसमें नाकाम रहे। तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आखिर तस्वीर में नजर आ रही है बच्ची कौन है?

taapsee pannu

वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि तीनों बच्चियां ही स्कूल ड्रेस पहने हुए खड़ी हुई है। नंबर वन पोजिशन पर खड़ी दो चोटी बनाई हुई यह लड़की अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि यह लड़की अक्सर अपने बयान के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती है। ख़ास बात ये है कि इस बच्ची की मीडिया से बिल्कुल भी नहीं बनती है।

पिछले दिनों मीडिया से अनबन के कारण इनका नाम खूब सुर्खियों में रहा था। यदि आप बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं तो अब तक आप पहचान गए होंगे कि यह बच्ची कौन है? यदि नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं।

taapsee pannu

दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू है। बता दे तापसी पन्नू मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘पिंक’ में काम कर चुकी है जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

taapsee pannu

इसके अलावा तापसी ने अपने करियर में ‘हसीन दिलरूबा’, ‘दोबारा’, ‘बदला’, ‘जुड़वा-2’, ‘थप्पड़’, ‘नाम शबाना’ और ‘मनमार्जियाँ’ फिल्मों में काम किया। पिछले दिनों ताप्सी पन्नू का नाम काफी सुर्खियों में रहा था। दरअसल पिछले दिनों लगातार तापसी पन्नू का झगड़ा मीडिया वालों से होता रहा है।

taapsee pannu

वह कई बार में मीडिया वालों पर भड़कती हुई भी नजर आ चुकी है। ऐसे में उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा। हालांकि एक्ट्रेस अपनी जिंदगी बेबाक अंदाज से जीना पसंद करती है। बता दे तापसी पन्नू ने खुद सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को साझा किया था।

taapsee pannu

उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, “बहुत तेज दौड़ती है…बचपन से” फैंस ने भी उनपर जमकर प्यार लुटाया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “बचपन में भी बहुत प्यारी दिखती थीं आप।” एक अन्य ने लिखा कि, “आज भी आप बहुत तेज दौड़ते हो मैडम।”

Related Articles

Back to top button