समाचार

स्टिंग ऑपरेशन में NCP नेता का कबूलनामा, अर्णब के खिलाफ हो रही है साजिश, एक दिन कर लेंगे खुदकुशी

रिपब्लिक टीवी द्वारा एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का एक स्टिंग ऑपरेशन किया गया है। जिसमें  एनसीपी नेता नवाब मलिक ने रिपब्लिक मीडिया के प्रधान संपादक (editor-in-chief) अर्णब गोस्वामी की मौत की बात कही है। स्टिंग ऑपरेशन में नवाब मलिक ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अर्णब उनके खिलाफ हो रहे मामलों से इतना निराश हो जाएगा कि वो आत्महत्या कर लेगा। इस स्टिंग ऑपरेशन को दिखाते हुए रिपब्लिक मीडिया ने दावा किया है कि अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एक गहरी साजिश रची जा रही है।

चैनल को करवाना चाहते हैं बंद

कुछ दिन पहले भी इसी तरह का एक स्टिंग दिखाया गया था, जिसमें एक कांग्रेसी नेता ने खुलासा किया था कि महाराष्ट्र सरकार, विशेष रूप से सीएम उद्धव ठाकरे रिपब्लिक टीवी और अर्णब से परेशान है। अर्णब के चैनल को बंद करवाने के लिए इन नेताओं द्वारा एक शीर्ष आईएएस और आईपीएस अधिकारी के साथ बात की गई थी। कांग्रेस नेता ने ये भी खुलासा किया था कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार इन सब के पीछे हैं। वहीं अब एनसीपी नेता नवाब मलिक का स्टिंग दिखाया गया है जिसमें ये अर्णब के आत्महत्या करने की बात कर रहे हैं।

पागलपन का होंगे शिकार

नवाब मलिक की बात सुनकर साफ पता चलता है कि अर्णब के खिलाफ काफी साजिश रची जा रही है और अर्णब से बदला लेने के लिए उनके खिलाफ केस किए जा रहे हैं। नवाब मलिक ने कहा कि वो अब टीआरपी में फंस गया है। वहीं जब रिपोर्टर ने BARC पत्र का जिक्र करते हुए नवाब मलिक से कहा कि रिपब्लिक टीवी का नाम इस घोटाले में शामिल नहीं है। तो इन्होंने कहा कि ये जांच में सामने आएगा। मैं आपको स्पष्ट बता दूं, वो फंस जाएगा। ये पूरा मामला अर्णब को मनोवैज्ञानिक तौर पर परेशान करेगा। उन्होंने कहा, “बात ये है कि इस आदमी को बहुत सारी समस्याएं होंगी। मुझे डर है कि वो खुद एक जोन में ले जाएगा। ये पागलपन है। ये फोबिया बन जाता है। एक समय के बाद बनाया गया एक फोबिया पागलपन बन जाता है।


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में अर्णब गोस्वामी ने जमकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला था। जिसके बाद से अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने ये दावा किया था कि अर्णब गोस्वामी का चैनल TRP घोटाले में शामिल है। हालांकि अर्णब गोस्वामी ये साफ कर चुके हैं कि उन्होंने कभी भी TRP पाने के लिए किसी को पैस नहीं दिए हैं। लेकिन TRP घोटाले में मुंबई पुलिस बार-बार अर्णब का नाम उछाल रही है।

Related Articles

Back to top button