बॉलीवुड

रणवीर से पहले इन मर्दों संग दीपिका ने किया लव से’क्स धोखा? लिस्ट में शामिल है नामी हस्तियां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि अभी तक कपल ने इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। दोनों 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2018 में इनकी शादी हुई थी। रणवीर के पहले दीपिका की लाइफ में और भी कई मर्द आए। आज हम एक्ट्रेस के सभी एक्स-बॉयफ्रेंड की लिस्ट देखेंगे।

निहार पांड्या

दीपिका का पहला प्यार निहार पांड्या को माना जाता है। दोनों साल 2005 में एक्टिंग स्कूल में मिले थे। यहां इन्हें इश्क हुआ। इनका अफेयर करीब तीन साल चला। लेकिन फिर दीपिका को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिल गया। उन्होंने 2007 में शाहरुख खान संग ‘ओम शांति ओम’ फिल्म की। फेमस होते ही दीपिका ने निहार को लाइफ से निकाल फेंका।

युवराज सिंह

बॉलीवुड और क्रिकेट की लव स्टोरी कोई नई बात नहीं है। दीपिका और युवराज सिंह संग भी ऐसा ही कुछ हुआ। कहा जाता है कि दोनों को पहली नजर का प्यार हुआ था। दोनों चोरी चुपके एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि किसी कारण बात आगे नहीं बढ़ सकी। इस रिलेशन पर दोनों ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा।

मुजामिल इब्राहिम

दीपिका का एक अफेयर एक्टर और मॉडल मुजामिल इब्राहिम से भी रहा था। दोनों के लव अफेयर की खबर सुनकर फैंस दंग रह गए थे। कहा जाता है कि इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। ये कुछ समय रिश्ते में रहने के बाद ही एक दूसरे से अलग हो गए। इनके ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आ सकी।

सिद्धार्थ माल्या

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या का दिल भी दीपिका पादुकोण पर आया था। दोनों कई जगह एकसाथ देखे जाते थे। इनका अफेयर मीडिया में खूब छाया रहा। एक बार तो सिद्धार्थ माल्या ने सबके सामने दीपिका पादुकोण को किस तक कर लिया था। हालांकि बाद में दोनों ने अपनी रहें अलग कर ली।

एम एस धोनी

दीपिका पादुकोण और एम एस धोनी के रिश्ते में कितनी सच्चाई है ये बात आज तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। कहा जाता है कि युवराज सिंह से ब्रेकअप के बाद दीपिका धोनी के करीब आ गई थी। दोनों की नजदीकियाँ बढ़ रही थी। हालांकि इसे लेकर दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा।

उपेन पटेल

मॉडल और एक्टर उपेन पटेल संग भी दीपिका पादुकोण का नाम जुड़ा। कहा जाता है कि इनका अफेयर कुछ ही दिनों का मेहमान था। बाद में ये अलग हो गए थे। अब इनका ब्रेकअप किन कारणों से हुआ ये आज तक रहस्य बना हुआ है। दोनों ने इस पर कभी बात नहीं की।

रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर सबसे अधिक सुर्खियों में रहा। दोनों ने एक दूसरे को काफी सालों डेट किया। फैंस को ये तक लगा कि दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रणवीर का दिल कैटरीना पर आ गया। ऐसे में दीपिका ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

Related Articles

Back to top button