बॉलीवुड

मां की गोद में बैठी ये बच्ची है बॉलीवुड फिल्मों की क़्वीन, एक्टिंग के लिए तोड़ी परिवार की परंपरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। वही फैंस भी अपने चहेते सितारों की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के लिए बेकरार रहते हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी मां की गोद में बैठे हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस एक्ट्रेस को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। हालांकि अब भी कई फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रही है छोटी सी बच्ची कौन है?

karishma kapoor

ब्लैक एंड व्हाइट इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि दो चोटी बांधे और बड़ी सी स्माइल करते हुए ये बच्ची अपनी मां की गोद में बैठी हुई है। बता दे बच्ची ने आमिर खान से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, गोविंदा और अक्षय कुमार जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया। वही बच्ची की मां भी एक मशहूर अदाकारा है। हिंट के लिए आपको बता दें कि यह बच्ची कपूर खानदान से ताल्लुक रखती है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए यह तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि तस्वीर में नजर आ रही बच्ची कौन है?

karishma kapoor

दरअसल, ये बच्ची 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस और लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली करिश्मा कपूर है। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने अपने करियर में संजीदा किरदारों से लेकर कॉमेडी किरदार भी निभाया है और दर्शकों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है। बता दें, करिश्मा कपूर ‘कपूर खानदान’ की एकलौती ऐसी लड़की है जिन्होंने अपने परिवार की परंपरा तोड़ दी थी।

karishma kapoor

दरअसल कपूर खानदान में पहले ऐसा नहीं था कि, उनकी बहू बेटियां एक्टिंग दुनिया में काम करे, लेकिन फिर करिश्मा ने इस बंदिश को तोड़ दिया और उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया।

karishma kapoor

बता दे करिश्मा कपूर ने ‘प्रेम कैदी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद वह ‘राजा बाबू’, ‘सुहाग’, ‘गोपी किशन’, ‘कुली नंबर वन’, ‘जिगर’, ‘अनाड़ी’, ‘जुड़वा’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘राजा हिंदुस्तानी’ रिश्ते जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने में कामयाब रही।

karishma kapoor

गौरतलब है कि करिश्मा की मां बबीता कपूर भी एक मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थी। वही उनके पिता रणधीर कपूर ने भी कई फिल्मों में काम किया है। न सिर्फ करिश्मा कपूर एक्ट्रेस है बल्कि उनकी छोटी बहन करीना कपूर भी जानी-मानी अदाकारा हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button