बॉलीवुड

ऋषभ पंत से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची उर्वशी, शेयर की अस्पताल से तस्वीर, लोग बोले- यही प्यार..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था। वह दिल्ली से अपने गांव रुड़की की तरफ जा रहे थे तभी उनका खतरनाक एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई जिसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती है।

ऐसे में ऋषभ पंत के ठीक होने की हर कोई दुआ कर रहा है। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने अस्पताल की एक तस्वीर भी साझा की जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्वशी भी ऋषभ पंत से मिलने के लिए गई थी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर

rishabh pant

बता दें, ऋषभ पंत का एक्सीडेंट पिछले हफ्ते रुड़की जाते समय हुआ। इस दौरान उन्हें गंभीर चोटें आई जिसके बाद उन्हें तुरंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन अब क्रिकेटर को सर्जरी के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है और यह पर वह डॉक्टर की निगरानी में है। ऐसे में मशहूर एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर भी ऋषभ पंत की खबर लेने पहुंचे थे। लेकिन इन सबके बीच उर्वशी रौतेला ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जो उसी हॉस्पिटल की है जहां पर ऋषभ पंत भर्ती है।

rishbh pant

एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, “प्रेयिंग..” इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने तो उर्वशी रौतेला का मजाक भी उड़ाया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आखिर प्यार हो तो ऐसा…” एक ने कहा कि, “ये लड़की पागल है क्या।” एक ने कहा कि, “फेम कमाने का क्या घटिया तरीका है। मालूम है कि वह एक बड़े हादसे गुजरे हैं। यह अब मनोरंजन का जरिया नहीं है बल्कि मानसिक उत्पीड़न का मामला है।” इसके अलावा भी कई लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए।

उर्वशी की मां ने भी मांगी दुआ

गौरतलब है कि कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का अफेयर जोरों शोरों से चर्चा में था। हालांकि ऋषभ पंत इस बात को सिरे से नकार चुके थे कि उन्होंने कभी उर्वशी को डेट नहीं किया। बल्कि उर्वशी खुद उनके पीछे पड़ी रहती है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स लगातार उर्वशी रौतेला को ट्रोल करते रहे और कई बार उनका मजाक भी उड़ाया गया। लेकिन अब उर्वशी ने यह तस्वीर साझा की उसे देख कर लग रहा है कि उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत की फिक्र है।

rishbh pant

वही उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने भी ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उनकी तस्वीर साझा करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआ की। उन्होंने लिखा कि, “सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपका स्वस्थ होकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ, सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें।”

rishbh pant

उर्वशी का वर्कफ़्रंट

बात की जाए उर्वशी रौतेला के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंस्पेक्टर अभिनाश’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा होंगे। इसके अलावा उर्वशी के पास ‘ब्लैक रोज’ नाम की फिल्म है जो हिंदी और तेलुग दोनों भाषाओं में रिलीज़ होगी।

rishbh pant

Related Articles

Back to top button