बॉलीवुड

रिश्तेदारों ने कहा पोर्नस्टार, पिता ने किया शारारिक… आपबीती सुनाते हुए भावुक हुईं उर्फी जावेद

ऊर्फी जावेद… ये एक ऐसा नाम है जो फैशन की दुनिया में छाया हुआ है। ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसेस के लिए जानी जाती है। जब भी वह कैमरे के सामने आती है तो उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है। कभी वह डोरियों से बनी ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने आती है तो कभी फूल-पत्तियां चिपका कर वीडियो साझा करती रहती है। अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से वह अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है।

urfi javed

हालांकि उर्फी जावेद बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है और यहां तक कि रणवीर सिंह और सनी लियोनी तक उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर चुके हैं। हालांकि एक सेलिब्रिटी के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए उर्फी जावेद को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे बाहर ही नहीं बल्कि घर में ही उन्हें प्रताड़ित किया गया। तो आइए जानते हैं ऊर्फी जावेद की निजी जिंदगी के बारे में…

urfi javed

इन टीवी शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी

सबसे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि, उर्फी जावेद ने अपने करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया। हालाँकि इन टीवी सीरियल में उर्फी ने छोटे ही किरदार निभाए। इसी बीच उन्हें सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी में जाने का मौका मिला और यहां से उर्फी जावेद लाइमलाइट में आ गई। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहने लगी।

urfi javed

वह आए दिन कैमरे के सामने अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर सामने आती है जिसके कारण दिन-ब-दिन वह चर्चा में रहने लगी। फिर आलम यह हुआ कि रणवीर सिंह ने उनके फैशन की तारीफ कर दी जिसके बाद उन्हें और भी लाइमलाइट मिल गई। अब हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी उनके कॉन्फिडेंस और उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की थी। अब उर्फी किसी पहचान की मोहताज नहीं रही। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उर्फी का जलवा है।

पिता ने ही किया प्रताड़ित

urfi javed

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान ऊर्फी जावेद ने बताया कि शुरुआत से ही उन्हें बोल्ड ड्रेसेस पहनने का शौक थाv ऐसे में उनके पिता ने भी उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं बल्कि उनके रिश्तेदारों ने उनके कपड़ें तक कैंची से काट दिए थे। जब वह 11 साल की थी तब उनके किसी एक दोस्त ने उनकी फोटो एडल्ट साइट पर डाल दी थी जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा और उन्हें रिश्तेदारों ने पॉर्नस्टार कहना शुरू कर दिया था।

urfi javed

बकौल ऊर्फी जावेद, “जब यह हुआ तो मेरे लिए बहुत टफ समय था, क्योंकि मुझे मेरी फैमिली का कोई सपोर्ट नहीं था। उन्होंने मुझे ही ब्लेम किया। मुझे पोर्न स्टार तक कहा गया। मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया। मुझे मेरा नाम तक याद नहीं था। लोग इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे। मुझे कुछ बोलने की आजादी नहीं थी।

urfi javed

मुझे 17 सालों तक यही बताया गया था कि लड़कियां बोल नहीं सकतीं। जो मर्द कहेगा वही सही है। मुझे नहीं पता था कि मेरी कोई आवाज भी है। जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में काफी टाइम लगा। लेकिन धीरे-धीरे सब हो गया।” ये सब बताते हुए उर्फी जावेद थोड़ी इमोशनल भी नजर आई। उन्होंने कहा कि, “जिन हालातों से मैं गुजरी हूं, भगवान न करे किसी भी लड़की को उन हालतों से गुजरना पड़े”।

लोगों को पसंद आया उर्फी का ये गाना

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद को आखिरी बार म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ में देखा गया था जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को पसंद भी किया गया था। कई लोगों ने उर्फी जावेद को बॉलीवुड स्टार किड्स से बेहतर बताया था। इसके अलावा उर्फी जावेद अक्सर अपने बयान के कारण भी सुर्खियों में रहती है। वह बेबाक तरीके से हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है।

Related Articles

Back to top button