धार्मिक

22 जनवरी से मौज करेंगी ये राशियां, शुक्रदेव चमकाएंगे किस्मत, करियर-बीजनेस में होगा महाधन लाभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का सभी 12 राशियों पर गहरा असर पड़ता है। खासकर जब ये ग्रह अपनी राशि बदलते हैं तो इसका अच्छा या बुरा प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। 22 जनवरी को शुक्र ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश कर रहा है। यहां शुक्र 15 फरवरी तक रहेंगे। ऐसे में इस समयावधि में कुछ राशि के जातकों की मौज हो जाएगी। इन्हें एक से बढ़कर एक लाभ होंगे।

मेष

22 जनवरी से इस राशि के जातकों की चांदी ही चांदी रहने वाली है। इनके जीवन में ढेर सारी खुशियां प्रवेश करने वाली है। सबसे पहले इन्हें नौकरी और बीजनेस से जुड़े बड़े लाभ होंगे। इसके बाद परिवार की ओर से आर्थिक मदद मिलेगी। कोर्ट कचहरी के मामले इनके पक्ष में रहेंगे। कहीं से अचानक बड़ा धन लाभ हो सकता है। सेहत को लेकर सभी चिंताएं शांत होगी। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। भाग्य भी आपका साथ देगा। विवाह के योग बन सकते हैं। लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ

शुक्र का गोचर वृषभ राशि के जातकों की किस्मत चमका देगा। भाग्य इनके सभी दुख दूर कर देगा। जॉब में इन्हें प्रमोशन मिल सकता है। व्यापारियों की कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। किसी बड़ी कंपनी से नया जॉब का ऑफर भी मिल सकता है। वहीं सरकारी नौकरी के चांस भी बन सकते हैं। पैसा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं। शत्रु आपके सामने हार मानने को मजबूर हो जाएगा। सेहत अच्छी रहेगी। तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

कन्या

शुक्र के गोचर का सीधा लाभ कन्या राशि के जातकों को भी होगा। इनकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी। इनके जीवन में ढेर सारी खुशियां आएगी। सामाज में इनकी इज्जत बढ़ेगी। मकान खरीदी या बिक्री के योग बन सकते हैं। नए वाहन का सुख भी भोग सकते हैं। कहीं से बड़ा धन लाभ हो सकता है। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। पुराने रोग खत्म हो जाएंगे। लोगों से मिलना जुलना लाभकारी रहेगा। परिवार में सुख और शांति रहेगी। पैसों की कोई कमी नहीं होगी। धार्मिक यात्रा हो सकती है।

मकर

शुक्र ग्रह का कुंभ राशि में जाना मकर राशि के जातकों को सबसे अधिक लाभ देगा। इनके जीवन में सुखों की एंट्री होगी। दुख दुम दबाकर भाग जाएंगे। गरीबी आसपास भी भी नहीं भटकेगी। मां लक्ष्मी आपके ऊपर मेहरबान रहेगी। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें लाभ ही होगा। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। किस्मत आपका साथ देगी। लोग आपके फैन बन जाएंगे। आपके काम के चर्चे हर जगह होंगे। माता पिता या रिश्तेदार से धन लाभ हो सकता है। सेहत में सुधार दिखेगा।

Related Articles

Back to top button