बॉलीवुड

उद्धव ठाकरे के बाद कंगना ने साधा बेटे आदित्य पर निशाना, कहा- मेरी सबसे बड़ी गलती है कि मैंने…

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. जिस तरह से शिवसेना लगातार कंगना पर निशाना साधती जा रही है और कंगना भी बार-बार सोशल मीडिया में सामने आकर शिवसेना पर भी हमला बोल रही हैं, उससे तो यही प्रतीत होता है कि इतनी जल्दी इसका निपटारा नहीं होने वाला.

कंगना रनौत के द्वारा महाराष्ट्र की तुलना पीओके से किये जाने को शिवसेना ने मुद्दा बना लिया है और इसे लेकर वे कंगना को लगातार घेर रहे हैं. यहां तक कि बीते दिनों बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर के कुछ हिस्सों को अवैध करार देते हुए तोड़ दिया था. इस घटना के बाद से कंगना लोकतंत्र की हत्या, सोनिया सेना जैसे कई मुद्दों पर बोल रही हैं.

इसी बीच कंगना ने अब उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है. बीते दिनों महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधने के बाद कंगना ने अब उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर हमला बोला है. कंगना ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार और मूवी माफियाओं के बारे में बात की है.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की सामान्य समस्या है कि मैंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफिया और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिनके साथ उनका प्यारा बेटा पार्टी करता है. यह मेरा सबसे बड़ा अपराध है. इस लिए यह मुझे निपटाना चाहते हैं. ठीक है. चलो देखते हैं कौन किसको निपटाता है”.


इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें वह शिवसेना और कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार पर निशाना साधती नजर आईं. साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का समर्थन किया. कंगना अपने इस ट्वीट में लिखती हैं, “मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि अगर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस होते और माफिया लवर भ्रष्ट सोनिया सेना नहीं होती मुंबई पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही होती, पब्लिक और मीडिया को न्याय के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता”.


कंगना ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहने वाला है. वह टाइम जल्दी ही आएगा जब सोनिया सेना की सत्ता बाहर होगी. कंगना अपने इस ट्वीट में लिखती हैं, “क्या आपको लगता है कि आप इस तरह से तानाशाही कर सकते हैं? यह आपके और आपकी पूरी सोनिया सेना के सत्ता से बाहर होने का वक्त भी हो सकता है. नहीं? क्या यह राजनीति में आम बात नहीं है, सत्ता गतिशील है और हर वक्त बदलती है, जो आपको लगता है कि आपके पास स्थायी रूप से रहने वाली है?”.


बता दें, 9 सितंबर को कंगना मनाली से मुंबई आई थीं. मुंबई में पांच दिन रहने के बाद एक बार फिर वे वापस अपने होमटाउन मनाली चली गई हैं. मनाली से कंगना लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं. कंगना की मां आशा रनौत ने भी शिवसेना पर बीते दिनों निशाना साधते हुए उनकी बेटी को y+ सुरक्षा देने के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद दिया था. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जो कंगना को मिले y+ सिक्यूरिटी पर सवाल उठा रहे थे.

पढ़ें कंगना शर्मा बनना चाहती थीं आर्मी ऑफिसर लेकिन इस कारण साकार नहीं हो सका सपना, फिर बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस’

Related Articles

Back to top button