बॉलीवुड

No Makeup Look : ऐश्वर्या से कैटरीना तक बिना मेकअप के ऐसी दिखती है ये 10 अभिनेत्रियां

 

सुनहरे पर्दे पर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही बहुत खूबसूरत नजर आती है। इनकी एक झलक से ही फैंस इनके कायल हो जाते हैं। हालांकि इनकी ख़ूबसूरती के पीछे इनका मेकअप भी रहता है। वहीं पार्टी, फंक्शन और कई इवेंट्स में भी एक्ट्रेस हमेशा मेकअप में ही दिखाई देती है।

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बिना मेकअप वाली तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। तो आइए देखते हैं बॉलीवुड की हसीनाएं बिना मेकअप के कैसी दिखाई देती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

no Makeup look

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कई बार बिना मेकअप के स्पॉट की जा चुकी है। हालांकि वह बिना मेकअप के भी उतनी खूबसूरत लगती है जितनी मेकअप के साथ लगती है।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी बिना मेकअप से ही कहर ढाती है। हालांकि मेकअप करने के बाद इनका लुक बदल जाता है। लेकिन बिना मेकअप के भी यह काफी खूबसूरत दिखाई देती है।

कैटरीना कैफ

katrina kaif

कैटरीना कैफ को लेकर कहा जाता है कि उन्हें मेकअप करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह बिना मेकअप के ही बहुत खूबसूरत नजर आती है। कैटरीना कैफ कई बार मीडिया के सामने बिना मेकअप के नजर आ चुकी है और लोग उनकी सादगी को काफी पसंद करते हैं। मेकअप करने के बाद कैटरीना कैफ जितनी खूबसूरत लगती है, उतनी ज्यादा खूबसूरत वह बिना मेकअप के नजर आती है।

भारती सिंह

bharti singh

कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन सुर्खियों में रहती है। भारती कई बार बिना मेकअप के भी मीडिया के सामने आ चुकी है और वह बिना मेकअप के वीडियोज भी शेयर करती रहती है। हालाँकि भारती बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लगती है।

आलिया भट्ट

alia bhatt

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर लाइट मेकअप में नजर आती है। हालाँकि आलिया कई बार बिना मेकअप के भी दिखाई दे चुकी है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि आलिया बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखाई देती है।

दीपिका पादुकोण

dipika

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बिना मेकअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। पिछले दिनों ही दीपिका ने बिना मेकअप वाली तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थी।

करीना कपूर खान

dipika

करीना कपूर खान अक्सर पार्टियों में मेकअप के साथ ही नजर आती है लेकिन कभी-कभी वह सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। मेकअप के बिना भी करीना कपूर खान काफी गॉर्जियस लगती है।

सारा अली खान

sara ali khan

सारा अली खान अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती है। वह ज्यादातर सूट और साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। सारा अली खान भी बिना मेकअप के काफी खूबसूरत लगती है और उनका यही अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।

काजोल

kajol

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल भी बिना मेकअप के नजर आ चुकी है। काजोल भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें शेयर करती रहती है।

शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty

अपनी फिटनेस से लोगों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को बिना मेकअप के कई बार देखा जा चुका है। वह बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत और फिट दिखाई देती है।

Related Articles

Back to top button