बॉलीवुड

BMW छोड़ बेटी नितारा संग ट्विंकल खन्ना ने की ऑटो की सवारी, VIDEO देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना आए दिन चर्चा में रहती है। यूं तो ट्विंकल खन्ना एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना को मुंबई की गलियों में स्पॉट किया गया जहां पर वह लग्जरी कार छोड़ ऑटो में सफर करते नजर आ रही है। इस दौरान ट्विंकल खन्ना के साथ बेटी नितारा भी दिखाई दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्विंकल का Video

twinkal khanna

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्विंकल अपनी बेटी नितारा के साथ ऑटो की सैर करने के लिए निकली थी। इस दौरान पैपराजी ने भी उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। जैसे ही टिंकल अपनी बेटी नितारा के साथ ऑटो में बैठने लगी तो कैमरे वाले उनके सामने आ गए और तस्वीर एक क्लिक करने लगे। ऑटो वाला पैपराजी को देखकर रुक जाता है और फिर लेकिन इस दौरान ट्विंकल खन्ना उसे तुरंत कहती है कि, “भैय्या चलिए आप क्यों रुक गए।”

twinkal khanna

यह वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”उनकी बेटी उनसे ज्यादा एंजॉय कर रही है।” दूसरे यूजर ने लिखा, ”कार होने के बाद भी ये ऑटो से क्यों घूम रही हैं।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट्स किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

2001 से फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं ट्विंकल

बात की जाए ट्विंकल खन्ना की फिल्मी दुनिया के बारे में तो उन्होंने साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल मुख्य किरदार में नजर आए थे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने ‘जान’, ‘जब प्यार किसी से होता है’, ‘इतिहास’, ‘बादशाह’ जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन ‘मेला’ फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्होंने एक्टिंग दुनिया को अलविदा कह दिया।

twinkal khanna

इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया। बेटी नितारा के अलावा ट्विंकल का एक बड़ा बेटा भी है जिसका नाम आरव है। अब ट्विंकल बतौर लेखिका अपना नाम कमा रही है और वह कई किताबें लिख चुकी है।

बात करें अक्षय कुमार के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘रामसेतु’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन दिखाई दी थी। अब अक्षय जल्द ही फिल्म ‘सेल्फी’ में दिखाई देंगे।

twinkal khanna

Related Articles

Back to top button