बॉलीवुड

आलिया ने पहली बार पैपराजी को दिखाया बेटी राहा का चेहरा, मीडिया से मुलाकात कर किया ये अनुरोध

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में बेटी राहा के माता-पिता बने। बेटी के जन्म के बाद से ही कपूर खानदान में खुशियों का माहौल है और फैंस राहा की एक झलक देखने के लिए बेकरार है। इतना ही नहीं बल्कि कई सोशल मीडिया यूजर्स आलिया भट्ट से यह रिक्वेस्ट कर चुके हैं कि जल्दी ही वह अपनी बेटी का चेहरा दिखाएं। अब इसी बीच रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने मीडियाकर्मियों से मुलाकात की जिसमें उन्होंने अपनी बेटी राहा के बारे में तस्वीरें ना क्लिक करने का अनुरोध किया।

आलिया रणबीर ने लिया बेटी पर लिया फैसला

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई। शादी के डेढ़ महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी और नवंबर में उन्होंने बेटी राह को जन्म दिया। राहा के जन्म के बाद से ही फैंस के बीच भी एक गजब की खुशी देखने को मिल रही है। फैंस उनका चेहरा देखने के लिए बड़े ही उत्साहित है, लेकिन इसी बीच आलिया कपूर ने बेटी की तस्वीरें ना क्लिक करने की गुजारिश की।

alia bhatt

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने एक खास गेट-टुगेदर रखा गया था जिसमें कई मीडिया फोटोग्राफर और पैपराजी को बुलाया गया जहां पर आलिया और रणबीर ने बेटी की तस्वीर न क्लिक करने की बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी राहा का चेहरा भी मीडियाकर्मी को दिखा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल भयानी ने भी एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “खूबसूरत कपल रणबीर कपूर अलिया भट्ट और नीतू कपूर ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक स्पेशल गेट टुगेदर होस्ट किया। इस कपल ने मीडिया से रिक्वेस्ट की कि वे उनके बच्चे की तस्वीरें न लें। रणबीर ने हमें अपने फोन पर बेबी राहा की खूबसूरत तस्वीरें दिखाईं। बाद में उन्होंने हमें ट्रीट किया।”

alia bhatt

आलिया और रणबीर कपूर का वर्कफ़्रंट

बात की जाए आलिया और रणबीर के काम के बारे में तो दोनों को आखरी बार फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था। अब आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। आलिया के पास हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ भी है जिसकी उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है।

alia bhatt

इसके अलावा रणबीर कपूर के पास लव रंजन की फिल्म है जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास एक फिल्म ‘एनिमल’ भी है जिसमें वह रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button