बॉलीवुड

साउथ से लेकर बॉलीवुड में रहा इस बच्ची का दबदबा, बड़े बिजनेसमैन की है पत्नी, पहचाना कौन?

हर बार की तरह एक बार फिर हम हाजिर है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मशहूर अदाकारा के बचपन की एक क्यूट सी तस्वीर लेकर। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर ट्रेंड चल रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों की बचपन की तस्वीरें वायरल होती है जिन्हें पहचानने के लिए फैंस के बीच भी होड़ देखने को मिलती है।

asin

अब ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद हर कोई उसे पहचानने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग पहचान नहीं पा रहे हैं। बता दें इस बच्ची ने बड़े होकर बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों में भी काम किया है। तो आइए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है?

साउथ के साथ बॉलीवुड में भी रहा दबदबा

सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस बच्ची ने साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया जहां पर भी आमिर खान से लेकर सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने में कामयाब रही।

asin

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद इस एक्ट्रेस ने मशहूर बिजनेसमैन से शादी रचा ली और एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट की माने तो अब वह अपने पति का कारोबार संभाल रही है। यदि आप अभी भी इस नन्ही सी बच्ची को नहीं पहचान पा रहे तो चलिए हम आखिर बता देते हैं कि तस्वीर में नजर आ रही यह अदाकारा कौन है?

asin

एक्टिंग छोड़ कर रही है ये काम

दरअसल, इस वायरल तस्वीर में बैठी ये क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस असिन है। जी हां.. वहीं असिन जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘गजनी’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ और अक्षय कुमार के साथ ‘खिलाड़ी 786’ जैसी फिल्मों में काम किया।

asin

बता दे असिन अपनी फिल्म के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही। उन्होंने साल 2016 में माइक्रोमैक्स सह-संस्थापक राहुल शर्मा से शादी की और एक्टिंग दुनिया को अलविदा कह दिया। वह एक बेटी की मां भी बन चुकी है और वर्तमान में अपने पति का बिजनेस संभाल रही है।

asin

फिलहाल एक्ट्रेस के कमबैक की कोई जानकारी नहीं है। वह अपने पति संग खुशहाल जीवन जी रही है। असिन कभी-कभी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी संग तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Back to top button