बॉलीवुड

इन सितारों का लव ट्राइंगिल बॉलीवुड में है सबसे फेमस, रणबीर कपूर रहे सबसे आगे

लव ट्राइंगिल मतलब एक साथ तीन लोगों के बीच प्यार का एंगल। यह अक्सर हमे फिल्मों में अधिक और रियल लाइफ में कम देखने को मिलता है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिनकी रियल लाइफ में भी ये लव ट्राइंगिल आया है।

अमिताभ-रेखा-जया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भले ही पति पत्नी हो लेकिन उनके साथ आज भी रेखा (Rekha) का नाम जोड़ा जाता है। एक समय ऐसा था जब रेखा और अमिताभ एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। कहा जाता है कि जया से शादी के बाद भी अमिताभ का रेखा को लेकर प्यार कम नहीं हुआ था। हालांकि बिग बी ने ये बात कभी स्वीकार नहीं की। बाद में जया की खातिर अमिताभ ने रेखा के साथ फिल्में करना भी छोड़ दिया। वहीं रेखा भी अमिताभ को लेकर कई बार अपना प्रेम जता चुकी हैं।

करीना-सैफ-शाहिद

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के प्यार के किस्से मीडिया में छाए हुए थे। हालांकि फिर ‘टशन’ फिल्म के दौरान करीना की नजदीकियां सैफ अली खान से बढ़ने लगी। नतीजा ये हुआ कि करीना ने शाहिद को छोड़ सैफ से शादी रचा ली। वहीं कुछ सालों बाद शाहिद ने भी मीरा राजपूत से ब्याह कर लिया।

दीपिका-रणबीर-कैटरीना

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के लवर बॉय कहे जाते हैं। बचना-ए हसीनो की शूटिंग के समय उन्हें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से प्यार हो गया था। दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी गुदवा लिया था। हालांकि फिर रणबीर ने दीपिका को धोखा देकर कैटरीना कैफ को डेट करना शुरू कर दिया। उधर दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी रचा ली। वहीं इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।

प्रियंका-हरमन-शाहिद

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और हरमन बवेजा (Harman Baweja) का अफेयर चल रहा था। इस बीच प्रियंका ने शाहिद कपूर संग ‘कमीने’ की। इस चक्कर में इन दिनों का फेयर शुरू हो गया और प्रियंका ने हरमन को टाटा बोल दिया।

ऋतिक-सुजैन-कंगना

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) की शादी 17 साल तक चली। हालांकि फिर इनका तलाक हो गया। इस तलाक की वजह ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अफेयर बताया जाता है। हालांकि यह बात इन दोनों ने कभी स्वीकार नहीं की।

वैसे आपको इनमे से कौन सा लव ट्राइंगिल सबसे ज्यादा अच्छा लगता है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button