विशेष

ट्रेन में सेल्फ़ी ले रही थी लड़की, फिर पीछे बैठे बच्चे ने जो किया वह बहुत क्यूट था, देखें Video

हर किसी की लाइफ में टेंशन और दुख जरूर होते हैं। ये न भी हो तो कोई दिन आपका इतना खराब जाता है कि सारा मूड ही बिगड़ जाता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपका खराब से खराब मूड भी सुधार जाएगा। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो बोल रहे हैं। यह वीडियो वैसे तो महज 30 सेकंड का है लेकिन इसे देख आपके चेहरे की खुशी 30 मिनट तक रहने वाली है।

बच्चे के एक्सप्रेशन ने जीता दिल

दरअसल इस वायरल वीडियो में एक लड़की ट्रेन में सफर कर रही है। उसकी पिछली सीट पर एक छोटा सा बच्चा बैठ हुआ है। ऐसे में लड़की अपने मोबाईल का फ्रंट कैमरा ऑन कर देती है। इसके बाद वो बच्चे को फ्रंट कैमरे में देखते हुए अलग अलग एक्सप्रेशन देने लगती है। यह देख बच्चा शरमा जाता है और वो भी बड़े क्यूट हावभाव देने लगता है। बस जनता को बच्चे का यही अंदाज भा जाता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

देखें वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @DuttNiharika निहारिका नाम की एक लड़की ने साझा किया है। उसने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो।’ इस वीडियो को अभी तक एक लाख पचास हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं। वहीं 16 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। हमारा दावा है कि इस वीडियो को देख आपका दिल भी खुश हो जाएगा।

देखें लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो पर लोगों के बड़े ही अच्छे रिएक्शन आ रहे हैं। मसलन एक ने लिखा ‘ये आज की सबसे बढ़िया चीज है। आखिर किसी के चेहरे पर तो स्माइल आई। शुक्रिया।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘वाह बहुत ही शानदार वीडियो है। मेरा दिन बन गया।’ फिर एक कमेंट आता है ‘आज का सबसे प्यारा वीडियो। पाज़िटिविटी से भरा हुआ। वो मिलियन डॉलर smile जो पीछे से मिल रही है।’ लोगों को ये वीडियो इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि वे इसे बार बार देख रहे हैं।


वैसे आपको ये वीडियो कैसा लगा? यदि बच्चे के एक्सप्रेशन अच्छे लगे हो तो वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करना मत भूलना।

Related Articles

Back to top button