बॉलीवुड

लोनावाला आइलैंड पर पार्टी करने जाते थे सुशांत-रिया-सारा, अब श्रद्धा कपूर का नाम भी आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) केस में ड्रग ऐंगल सामने आते ही आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में कई ऐसे नाम भी सामने आ रहे हैं जो या तो ड्रग्स लेते थे या इस खरीद-फरोख्त का हिस्सा होते थे। अब मीडिया रिपोर्ट की माने तो रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, सुशांत और उनके कुछ दोस्त लोनावाला के एक टापू पर पार्टी किया करते थे।

दरअसल सुशांत के लोनावाला फार्म हाउस के मैनेजर रईस के एक बयान को वहां के स्थानीय नाव वालों ने सही ठहराया था। उन्होंने भी इस बात से सहमति जताई है कि सारा और रिया अक्सर लोनावाला के फार्म हाउस पर पार्टी करने आया करते थे।

इतना ही नहीं एनसीबी की पूछताछ के दौरान एक स्थानीय नाविक जगदीश दास ने तो यह तक दावा किया है कि सुशांत अपने करीबियों रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे फिल्मी सितारों को लेकर लोनावाला के टापू पर जाया करते थे। इसमें जैद विलात्रा जैसे ड्रग पेडलर्स भी शामिल रहते थे। नाविक ने कहा कि टापू पर की जाने वाली इन पार्टियों में अक्सर गांजा और शराब जैसी चीजें भी शामिल रहती थी।

इस पूरे मामले को लेकर एनसीबी की टीम अब लोनावाला की लोकेशंस की जांच में लगी हुई है। वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इन पार्टियों में किस टाइप की ड्रग्स इस्तेमाल की जाती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही एनसीबी ने सुशांत के फार्म हाउस की तलाशी ली थी।

उधर सुशांत के फार्म हाऊस पर सितंबर 2018 से मैनेजर रह चुके रईस ने और भी कई खुलासे किए। उन्होंने दावा किया कि सुशांत अपनी टीम जिसमें सारा और रिया भी शामिल थी, इन सभी को लेकर पार्टी करने अक्सर आते थे। इन पार्टियों में स्मोकिंग पेपर्स का उपयोग होता था। सुशांत लॉकडाउन के पहले हफ्ते में एक से दो बार अपने फार्म हाउस पर आते थे। पहले सिर्फ सारा ही उनके साथ होती थी लेकिन फिर रिया ने भी आना स्टार्ट कर दिया। बाद में सुशांत की पूरी टीम भी आने लग गई।

रईस ने यह भी बताया कि बीते साल जुलाई माह में रिया का जन्मदिन भी सुशांत के फार्म हाउस में मनाया गया था। इस दौरान रिया के माता पिता और भाई शोविक चक्रवर्ती भी मौजूद थे। रईस आगे बताते हैं कि सुशांत के फार्म हाउस वाली पार्टियों में महंगी वोडका ड्रिंक्स मेहमानों को दी जाती थी।

Related Articles

Back to top button