मनोरंजन

Bigg Boss 14 में दिख सकते हैं फेमस Youtuber कैरी मिनाटी, फैंस बोले- अब आएगा मज़ा

कलर्स टीवी का बिग बॉस 14 (Bigg Boss Season 14) 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। यह शनिवार और रविवार रात 9 बजे आएगा जबकि बाकी के दिन यानि सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे एयर होगा। इस सीजन को लेकर फैंस काफी उत्साहित भी हैं। वैसे इस बार कोरोना वायरस को ध्यान में रहते हुए शो के फार्मेट में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे। फिलहाल इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। हालांकि इन नामों को लेकर अफवाहों का बाजार भी काफी गर्म है।

बिग बॉस 14 में आ सकते हैं भारत के सबसे बड़े Youtuber कैरी मिनाती

हाल ही मैं खबर आ रही है कि बिग बॉस के 14वें सीजन में मशहूर Youtuber कैरी मिनाटी (CarryMinati) नजर आ सकते हैं। कैरी का असली नाम अजय नागर (Ajay Nagar) है। वे Youtube बस फनी रोस्ट वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। टीनएजर्स और युवाओं में कैरी मिनाती को लेकर काफी क्रेज है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कैरी मिनाटी के Youtube पर बतौर इंडिविजुअल सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वर्तमान में उन्हें 2 करोड़ 55 लाख से ज्यादा लोग Youtube पर फॉलो करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Do you want CarryMinati ? For more BiggBoss Updates Follow: @BiggBossFcOfficial Backup account bi Follow Karlo: @biggb0ssfc

A post shared by Bigg Boss 14 (@biggbossfcofficial) on

मुंबई के एक होटल में हैं क्वारंटीन

बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय कैरी मिनाटी इस समय मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन हैं. दरअसल कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी कंटेस्टेंट को बिग बॉस हाउस में एंट्री देने के पहले एक – दो हफ्ते के लिए क्वारंटीन किया जा रहा है। इसके साथ ही सभी का मेडिकल चेकअप भी होगा। सूत्रों की माने तो बिग बॉस के सलमान खान पहले एपिसोड की शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में कर सकते हैं।

ये कंटेस्टेंट भी बन सकते हैं शो का हिस्सा

हर साल की तरह इस साल भी शो के कंटेस्टेंट के नाम छिपा कर रखे गए हैं। ताकि शो के प्रीमियर के दिन सभी को सरप्राइज़ मिल सके। वैसे कैरी मिनाटी के आने की खबर अभी आधिकारिक रूप से नहीं आई है। कैरी के अलावा जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी जैसे नाम भी बिग बॉस 14 के लिए सोशल मीडिया पर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button