बॉलीवुड

दिशा की वो ड्रेस जिसे देख गुस्से से लाल हो गए थे लोग, कहा था- कपड़े पहनने का सही तरीका सिख लो

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने क्यूट लुक, बोल्ड अंदाज और लाजवाब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने बहुत कम समय में बहुत अधिक लोकप्रियता हासिल कर ली है। जहां एक तरफ कई लोगों को दिशा का यह बोल्ड अंदाज पसंद आता है तो वहीं कुछ ‘संस्कारी लोगों’ को उनके इस स्टाइल से दिक्कत हो जाती है। यही वजह है कि उन्हें कई बार अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जाता है।

दिशा की बॉडी टोन्ड है और फिगर भी एकदम फिट है। ऐसे में उनके ऊपर हर तरह के कपड़े जचते हैं। सामान्यतः दिशा को डेनिम शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप्स पहनना ज्यादा पसंद होता है। हालांकि जब वे किसी ईवेंट में जाती है तो अपने पहनावे के साथ प्रयोग करती रहती हैं। ऐसे में हम आपको दिशा के ‘मलंग’ फिल्म के प्रमोशन का एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं।

इस ड्रेस पर आए भद्दे कमेंट्स

दरअसल जब दिशा अपनी ‘मलंग’ फिल्म को प्रमोट करने एक ईवेंट में गई थी तो उनकी गुलाबी ड्रेस को लेकर फैंस ने कई भद्दे कमेंट्स किए थे। दिशा की यह पेस्टल पिंक शॉर्ट ड्रेस दिखने में बेहद सिंपल थी लेकिन फिर भी ट्रोलर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और दिशा को लेकर उल्टे उल्टे कमेंट्स करने लगे। इस दौरान कई लोगों ने दिशा को सही कपड़े पहनने की सलाह दी।

दरअसल दिशा की इस पेस्टल पिंक मिनी शॉर्ट ड्रेस में नूडल स्ट्रैप्स वाली डीप प्लंजिंग नेकलाइन थी। इसकी हेमलाइन पर रफल्स भी थे। वहीं इसमें पापिंग स्ट्रा डोरी भी लगी थी। मेकअप की बात करें तो दिशा ने स्मोकी आईज, ब्राउन न्यूड लिप्स, कर्ली हेयर्स एवं गोल्डन स्लिप ऑन्स के साथ अपने लुक में चार चांद लगाए थे।

लोगों ने क्या क्या बोला?

वैसे तो ईवेंट के हिसाब से दिशा की ड्रेस एकदम परफेक्ट थी लेकिन कुछ लोगों को एक्ट्रेस का यह अंदाज पसंद नहीं आया। उन्होंने सोशल मीडिया पर दिशा की फोटो पर कई भद्दे कमेंट्स कर डाले। जैसे एक यूजर ने कहा ‘जब प्रोडक्शन वालों ने फिल्म पर इतने पैसे खर्च किए तो दिशा की ड्रेस पर भी थोड़े कर देते।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है ‘धीरे चलो दिशा मैडम, कहीं ड्रेस गिर न जाए।’ फिर एक कमेंट आता है ‘कोई तो दिशा को बताओ कि कपड़े कैसे पहनते हैं।’ वहीं कुछ ने दिशा के स्टाइल को टेस्टलेस भी कहा।

वैसे इस बारे में आप लोगों की क्या राय है? क्या एक्ट्रेस के ड्रेस को लेकर भद्दे कमेंट्स करना सही है?

Related Articles

Back to top button