वायरल वीडियो

आखिर ऐसा क्या हुआ कि लाइव शो के दौरान इस एंकर की निकल पड़ी चीखें, जानकर हो जायेगे दंग

टीवी एंकर बड़ी ही साहस के कई बार रिपोर्टिंग करते हुए जनता के सामने सच लाने का काम करते हैं। कई बार वह ऐसी परिस्थियों में रहकर जनता के सामने सच्चाई लाने काम करते हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। अक्सर लाइव कार्यकर्म के दौरान कुछ एंकरों से गलतियाँ भी हो जाती हैं, जिसकी वजह से उनका जमकर मज़ाक भी बने जाता है।

महिला एंकर के वीडियो ने मचाया धूम:

आजकल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महिला एंकर के इस वीडियो ने हर जगह धूम मचाई हुई है। लाइव शो के दौरान महिला एंकर के साथ कुछ ऐसी घटना घट गयी, जिसकी वजह से उसकी चीखें निकल पड़ी और उसे रिपोर्टिंग को बीच में ही रोकनी पड़ी। जब आप इसकी सच्चाई जानेंगे तो आप भी अपनी हँसी को रोक नहीं पाएंगे।

एंकर कर रही थी लाइव शो की तैयारी:

महिला एंकर का यह वीडियो जमकर शेयर और लाइक किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। दरअसल लॉस एंजेल्स में न्यूज़ रिपोर्टर मैरी बेथ मेकडे लाइव बुलेटिन देने की तैयारी कर रही थी। तभी अचानक से उनके साथ एक ऐसी घटना घट गयी कि उन्हें अपना कार्यक्रम बीच में रोकना पड़ गया। एंकर इस बुलेटिन को लाइव दिखाने की तैयारी में थी।

कॉक्रोच के गिरने से निकल गयी चीखें:

वह शो करने ही वाली थी कि अचानक से एक कॉक्रोच उनके सीने पर आकार गिर गया। यह देखकर मैरी की चीखें निकल गयी। उसी समय वहाँ मौजूद उनका एक सहयोगी उनकी मदद के लिए पहुँच गया। लेकिन उससे पहले ही मैरी अपने हाथ से उस कॉक्रोच को दूर झटक देती हैं। वीडियो में मैरी बहुत ही ज्यादा घबराई हुई दिखाई पड़ रही हैं। मैरी के इस वीडियो को अब तक लखों लोगों ने देख लिया है।

वीडियो देखें:

Related Articles

Back to top button