बॉलीवुड

दिशा की मौत को लेकर नितेश राणे ने खोला राज़, कहा- मंगेतर को सब पता है लेकिन..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। इसके कुछ दिन पहले 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने भी 14वीं मंजिल से कूद जान दे दी थी। ऐसे में कई लोग इन दिनों मौतों को जोड़कर देख रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र बीजेपी एमएलए नितेश राणे (BJP MLA Nitesh Rane) ने दिशा सालियान की मौत को लेकर एक बड़ा राज़ खोल है। राणे का दावा है कि दिशा के मंगेतर रोहन राय को दिशा की मौत का राज़ पता है।

अपनी सेफ्टी के डर राज़ छिपा रहा मंगेतर

भाजपा एमएलए नितेश राणे ये दावा कर रहे हैं कि दिशा की मौत क्यों हुई थी, इस राज़ का पता उनके मंगेतर मोहन राय को है। वह अपनी सुरक्षा के डर से इस बात को छिपा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यदि रोहन 8 जून की रात वाली पार्टी की असली कहानी सबको नहीं बताएंगे तो मैं यह राज़ सीबीआई को बात दूंगा। उन्होंने ये भी कहा कि बताया जा रहा है कि दिशा को पार्टी में मोलेस्ट किया गया था। उन्होंने इसका जिक्र सुशांत से भी किया था। ये बात सुन सुशांत हैरान थे।

‘पावरफुल इंसान’ ने रोहन को गायब होने को कहा

राणे ने आगे दिशा की मौत के बाद रोहन के गायब हो जाने पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि रोहन को मुंबई के किसी ‘पावरफुल इंसान’ ने गायब होने का कहा होगा। दिशा और सुशांत के मौत की कड़ी भी आपस में जुड़ी है, लेकिन मुंबई पुलिस ने इस एंगल से कोई जांच नहीं की।

सुरक्षा के लिए अमित शाह को लिखा लेटर

राणे आगे कहते हैं कि रोहन को सभी राज़ पता है, लेकिन वे अपनी जान की फिक्र भी कर रहे होंगे। उन्हें अपनी जान का खतरा लग रहा है। इसलिए मैंने गृहमंत्री अमित शाह को लेटर लिख रोहन की सुरक्षा की मांग की है। राणा का यह भी दावा है कि 8 जून को हुई पार्टी में एक शक्तिशाली राजनीतिक लीडर भी उपस्थित था। उस रात दिशा ने इमरजेंसी नंबर 100 भी लगाया था।

बताते चलें कि इसके पहले सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी ने बताया था कि दिशा की मौत की खबर सुन सुशांत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो वे चिल्ला रहे थे कि वे लोग मुझे मार डालेंगे। उन्हें दिशा की मौत के बाद किसी तरह का डर सता रहा था। उनकी हालत ठीक नहीं थी। वे अपना लैपटॉप, हार्ड डिस्क और कैमरा भी ढूंढ रहे थे। इसका पासवार्ड रिया चक्रवर्ती के पास था।

Related Articles

Back to top button