समाचार

NCB ने नहीं दी सारा, श्रद्धा और दीपिका को क्लीनचिट, दीपिका ने सिगरेट को बताया था ‘माल ‘

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। बीते शनिवार एनसीबी ने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेज उनसे पूछताछ की थी। वहीं शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से सवाल जवाब हुए थे। इस पूछताछ के बाद खबर आ रही थी कि इन सभी अभिनेत्रियों को क्लीन चीट मिल गई है। हालांकि ये सच नहीं है। एनसीबी ने इस बात से इनकार किया है।

नहीं मिली सारा, श्रद्धा और दीपिका को क्लीनचिट

दरअसल बुधवार को एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि कुछ न्यूज आर्टिकल ये दावा कर रहे हैं कि एनसीबी ने पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को क्लीनचिट दे दी  है। लेकिन ये बात सच नहीं है।

सारा से सुशांत के रिश्ते को लेकर हुई चर्चा

एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान से 5 घंटे लंबी पूछताछ की थी। इस दौरान सारा ने अपने और सुशांत के बीच के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा की। सूत्रों की माने तो सारा ने एनसीबी को बताया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे, हालांकि एक्ट्रेस ने अपने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। इसके अलावा सारा ने ये भी कहा कि सुशांत रिलेशनशिप को लेकर वफादार नहीं थे।

दीपिका ने ‘माल’ को बताया सिगरेट

दीपिका पादुकोण ने भी सारा की तरह ड्रग्स लेने वाली बात से मना कर दिया। अपनी कथित ड्रग चैट को लेकर उन्होंने कहा कि वे सिगरेट को कोड वर्ड में ‘माल’ कहती हैं। यही बात उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने भी कही थी। खबरों की माने तो सभी के बयान इस कदर मैच कर रहे थे कि खुद एनसीबी अधिकारी भी हैरान थे।

श्रद्धा बोली ‘सुशांत ड्रग्स लेते थे’

वहीं जब शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वे ‘छिछोरे’ फिल्म की सक्सेस पार्टी में शामिल जरूर हुई थी, लेकिन उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं लिया। उन्होंने ये भी कहा कि उस पार्टी में ड्रग्स नहीं बल्कि ड्रिंक्स सर्व हुई थी। हालांकि श्रद्धा ने ये जरूर बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी वैनिटी वैन में ड्रग्स लिया करते थे।

गौरतलब है कि एनसीबी ने सुशांत ड्रग्स केस में सबसे पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया था कि रिया ने उनके बेटे को धीमा जहर देकर मारा है। हालांकि सुशांत की विसरा रिपोर्ट में उनकी बॉडी में कोई जहर नहीं पाया गया।

Related Articles

Back to top button