बॉलीवुड

लीक हुई सलमान खान की प्राइवेट तस्वीरें, नशे की हालत में बिग बॉस की इस सदस्य को Kiss करते दिखे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सलमान खान बिग बॉस 15 से फ्री हुए हैं। काफी लंबे समय से सलमान खान इस शो को होस्ट करने में व्यस्त थे। वही सारे कंटेस्टेंट भी अब बाहर आ चुके हैं। ऐसे में यह सितारे अब जमकर पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसके अलावा सलमान खान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन की गर्लफ्रेंड नेहा शेट्टी को ‘किस’ करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और लोगों को कहना है कि सलमान खान नशे की हालत में दिखाई दे रहे हैं।

neha shetty

बता दें, इस पार्टी में प्रतीक सहजपाल और नेहा शेट्टी के अलावा और भी कई कंटेस्टेंट मौजूद थे जो जमकर मस्ती करते हुए नजर आए। वहीं सलमान खान ने नेहा शेट्टी के साथ कई तस्वीरें क्लिक कर आई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक तस्वीर में सलमान खान नेहा को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस उन पर भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि सलमान खान नशे की हालत में हैं।


इन तस्वीरों को नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और केप्शन में लिखा कि, “आई ऐसी रात है जो बहुत खुशनसीब है। चाहे जिसे दूर से दुनिया, वो मेरे करीब है। @beingsalmankhan आपके शानदार स्वागत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आपके प्यार भरे शब्दों और प्यार ने मेरे दिल को जोश से भर दिया…।मैं हमेशा से आभारी हूं।” नेहा की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

neha shetty

वहीं नेहा के बॉयफ्रेंड विशाल कोटियन ने भी इन तस्वीरों पर रिएक्ट दिया है और फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के एक मजेदार किस्से को याद करते हुए उन्होंने कमेंट कर कहा कि, “लगता है अब मुझे अजय देवगन बनना होगा।”

neha shetty

गौरतलब है कि फिल्म में नंदिनी और समीर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन नंदिनी की शादी वनराज से यानी कि अजय देवगन से हो जाती है, जिसके बाद वनराज को दोनों की प्रेम कहानी के बारे में पता चलता है तो वह फैसला करता है कि नंदिनी और समीर को एक बार फिर से मिलाएगा। हालांकि अंत में नंदिनी वनराज को ही मिलती है।

neha shetty

बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा सलमान खान के पास ‘कभी ईद कभी दिवाली’ जैसी फिल्में भी शामिल है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग दिल्ली में करने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग 5 फरवरी से शुरू हो जाएगी जो 15 फरवरी तक चलेगी। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली की ऐतिहासिक जगह पर की जाएगी।

Related Articles

Back to top button