बॉलीवुड

बॉलीवुड हीरो को टक्कर देते हैं ये असली पुलिसवाले, बॉडी ऐसी कि सलमान-रितिक भी हो जाए फेल

दबंग और सिंगम जैसी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी चली थी। इनमें मुख्य हीरो पुलिस वाला ही होता है। अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन सहित कई सितारें पुलिस वाले का रोल कर चुके हैं। ऐसे में आज हम आपको रियल लाइफ के उन पुलिसवालों से मिलाने जा रहे हैं जो लुक और स्टाइल में बॉलीवुड सितारों से कम नहीं है।

सचिन अतुलकर (Sachin Atulkar)

मध्य प्रदेश के 22 वर्षीय आईपीएस ऑफिसर सचिन अतुलकर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वे अपने गुड लुक और शानदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं। वे जिम में घंटों पसीना बहाते हैं और योगा करना भी पसंद करते हैं। उनके पिता फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में थे जबकि भाई इंडियन नैवी में हैं।

रूबल धनकर (Rubal Dhankar)

दिल्ली पुलिस में काम करने वाले रूबल धनकर सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी सॉडी वाली तस्वीरें डालने के बाद फेमस हो गए थे। उन्हें पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज़ के X4 एडीशन में आने का ऑफर भी मिला था। वे शो में एक स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट थे।

किशोर डांगे (Kishor Dange)

जालना, महाराष्ट्र में रहने वाले किशोर डांगे मिस्टर महाराष्ट्र और मिस्टर मराठावाड़ा रह चुके हैं। वे कई फिटनेस प्रतियोगिताएं जीत चुके हैं। उनका बचपन गरीबी में बीता था, लेकिन कड़ी मेहनत और लगन से वे आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

मोतीलाल दायम (Motilal Dayma)

मोतीलाल दायम ने 2012 में इंदौर पुलिस डिपार्टमेंट ज्वाइन किया था। उनकी बॉडी देख कई बॉडी बिल्डर्स उन्हें अपना आइडल मानते हैं। वे 100 मीटर की दूरी महज 11 सेकंड में तय कर लेते हैं। वे बचपन से ही पुलिस या इंडियन आर्मी का हिस्सा बनना चाहते थे। इसलिए उन्होंने जिम भी ज्वाइन किया था।

तेजिंदर सिंह (Tejinder Singh)

तेजिंदर सिंह पुलिस में आने के पहले से बॉडी बिल्डिंग करते आ रहे थे। उन्होंने 2006 में भारतीय पुलिस को ज्वाइन किया था। वे बचपन से पुलिस या बॉडी बिल्डिंग में अपना करियर बनाना चाहते थे। उनके भी अच्छे खास फैंस हैं।

नवीन कुमार (Naveen Kumar)

2013 में मिस्टर हरियाणा बनने के बाद से ही नवीन कुमार फेमस हो गए थे। वे एक सब इंस्पेक्टर हैं। उन्होंने अपनी शानदार बॉडी बनाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि मैं रोजाना जिम में 8 घंटे व्यायाम किया करता था।

इस बात में कोई शक नहीं कि यदि ये पुलिसवाले बॉलीवुड फिल्म में आ जाए तो किसी को भी हीरो की कमी महसूस नहीं होगी। वैसे आपको इनमें से सबसे अच्छा पुलिसवाला कौन सा लगा?

Related Articles

Back to top button