बॉलीवुड

पायल घोष के आरोपों का जवाब देने पुलिस स्टेशन पहुंचा अनुराग कश्यप, रेप करने पर दी यह सफाई

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने उनके ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने इस संबंध में फिल्म मेकर के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। ऐसे में इस शिकायत के बाद मुंबई के वर्सोवा थाने में पुलिस द्वारा अनुराग कश्यप से पूछताछ की गई। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। ये भी सुनने में आया कि पुलिस ने उन्हें बिना अनुमति से मुंबई से बाहर न जाने का कहा है। उधर पायल को मेडिकल के लिए कूपर अस्पताल भी ले जाया गया।

अनुराग ने सभी आरोपों से किया इनकार

खबरों की माने तो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जब पुलिस के सवालों के जवाब दिए तो इस दौरान पायल द्वारा अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया। अनुराग ने पुलिस को बताया कि वे पायल को प्रोफेशनली जानते हैं। उनकी पायल से काफी लंबे समय से कोई बातचीत या मुलाकात नहीं हुई है।

ये मेरे खिलाफ साजिश है – अनुराग कश्यप

उन्होंने आगे बताया कि मेरी पायल से मेरे वर्सोवा स्थित घर पर कोई मुलाकात नहीं हुई। मैंने उनका कभी कोई यौन शोषण नहीं किया। मैं खुद हैरान हूं कि पायल ने मेरे ऊपर इस तरह के आरोप लगाए हैं। उनके सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इन आरोपों में कोई भी सच्चाई नहीं है। ये सब मेरे खिलाफ कोई साजिश है। मैं इस केस में पूर्ण रूप से निर्दोष हूं।

इन धारों के अंतर्गत दर्ज हुआ केस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पायल ने अनुराग के खिलाफ चार धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। यह धाराएं हैं – 376 (I) मतलब रेप का आरोप, 354 मतलब महिला की मर्यादा भंग करना और उस पर हमला करना, 341 मतलब महिला को गलत ढंग से रोकना और 342 मतलब किसी को बंधक बनाना। बताते चलें कि इसमें से 376 गैर-जमानती धारा होती है।

बताते चलें कि 30 वर्षीय पायल घोष कोलकाता की रहने वाली हैं। वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। वहां उनके 11 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। वे अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस संग साझा करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button