बॉलीवुड

मौनी रॉय की खूबसूरती को देख लोग क्यों बोलते हैं ‘प्लास्टिक की दुकान’, जाने सच्चाई

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) फिल्म और टीवी दोनों जगह अपनी पहचान बना चुकी हैं। उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम है। मौनी के फिट फिगर से लेकर उनके परफेक्ट फेस कट्स तक सब कुछ जैसे परफेक्ट लगता है। हालांकि मौनी हमेशा से ऐसी नहीं दिखती थी। जब वे स्टार्टिंग में टीवी की दुनिया में आई थी तो काफी अलग दिखती थी। लेकिन तब के और अब के लुक में जमीन आसमान का अंतर आ गया है।

जहां एक तरफ मौनी के चाहने वाले करोड़ों में हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। दरअसल लोगों को ये बात हजम नहीं होती है कि मौनी ने अच्छा बॉडी फीचर्स पाने के लिए अपनी प्लास्टिक सर्जरी कारवाई है। ऐसे में जब भी वे अपनी कोई फोटो शेयर करती हैं तो लोग बोल उठते हैं – ये लो आ गई प्लास्टिक दीदी।

अब आलम ये है कि लोग उनकी तुलना राखी सावंत से करने लगते हैं। गौरतलब है कि राखी ने भी सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। वैसे मौनी बॉलीवुड में अकेली नहीं हैं। उनके जैसी और भी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। लेकिन वर्तमान में लोग मौनी को इस बात के लिए ज्यादा टारगेट करते हैं।

मौनी के जीतने चाहने वाले हैं उतने ही हेटर्स भी हैं। हालांकि मौनी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे जीवन में वही करती हैं जो उनका दिल कहता है। मौनी को पार्वती का रोल करने के बाद काफी लोकप्रियता मिल गई थी। उन्हें लोग बहुत पसंद करने लगे थे। हालांकि अब लोगों का कहना है कि मौनी आर्टीफिशियल हो गई हैं। उनमे अब वह पहले जैसी बात नहीं रही है।

कुछ लोग मौनी के ऊपर यह भी आरोप लगाते हैं कि वह अपनी स्किन एक्सपोज़ कर बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती है। कोई उन्हें प्लास्टिक की दुकान कहता है तो कोई प्लास्टिक गर्ल के नाम से पुकारता है। कुछ यह भी कहते हैं कि मौनी ने अपने अच्छे भले चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा के बुरा हाल कर लिया है।

वैसे मौनी को ‘नागिन’ सीरियल में भी पसंद किया गया था। वे टीवी की सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली अभिनेत्री भी हैं। सूत्रों की माने तो मौनी एक एपिसोड का 30 से 40 लाख रुपए लेती हैं। वैसे आप लोगों को मौनी का ये नया अवतार कैसा लगता है? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Back to top button