बॉलीवुड

टप्पू के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों पर बिखरी बबीता जी, कहा शर्म आती है खुद को भारत की बेटी कहने पर

मुनमुन दत्ता ने टप्पू के साथ अफेयर पर कहा, मैं कुछ कर लेती हूँ तो उसके जिम्मेदार आप होंगे

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. वजह है इसके कलाकार. शो में बबीता जी का रोल करने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और टप्पू यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) की रिलेशनशिप की खबरे काफी दिनों से सामने आ रही है. अब इन ख़बरों पर बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 2 नोट्स लिखे है. पहला ट्रोल करने वालों के लिए और दूसरा मीडिया के लिए लिखा है.

munmun dutta instagram post on raj anadkat relationship

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में पिछले कुछ दिनों से खबरे चलाई जा रही है कि, मुनमुन दत्ता और राज अनादकट एक दूसरे को डेट रहे हैं. तभी से दोंनो के रिश्ते को लेकर कई सारे कमेंट्स सामने आ रहे है. कई सारी पोस्ट में तो इनको लेकर मीम भी बनाये जा रहे है. अब मुनमुन दत्ता ने ऐसा कहा है कि, उन्हें खुद को भारत को बेटी कहने पर शर्म आती है. मुनमुन दत्ता और राज अनादकट एक दूसरे को डेट कर रही है, इस खबर को लेकर दोनों को ही ट्रोल किया जा रहा है.

munmun dutta instagram post on raj anadkat relationship

इन ख़बरों के बाद रविवार को मुनमुन दत्ता ने सभी ट्रोलर्स और मीडिया को जवाब देने के लिए लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी. उन्होंने कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स की वजह से उन्हें मेंटल पेन हुआ है. ये काफी फूहड़ और शर्मनाक है. इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि, मुझे आपसे कहीं बेहतर की उम्मीद थी. मगर आपने कमेंट्स में जो गंदगी दिखाई है वह दर्शाता है कि पढ़े-लिखे होने के बाद भी हमारा स्तर नीचे गिरता जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अभिनेत्री ने आगे लिखा, हमेशा महिलाओं को लेकर ह्यूमर बनता है. मगर क्या आपने सोचा है कि, आपका ह्यूमर किसी को मानसिक रूप से बहुत ज्यादा परेशान कर सकता है. उसे तोड़ सकता है. मैं 13 साल से लोगों का मनोरंजन कर रही हूँ. मगर आप लोगों को मेरी इज्जत को तार-तार करने में जरा भी देर नहीं लगी.

munmun dutta

उन्होंने आगे लिखा, अगली बार जब कोई तनाव में हो या अपनी जान लेने की कोशिश करे तो रुकें और सोचें कि कहीं आपने तो उसे ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं किया. जिसकी वजह से उसे ऐसी कंडीशन का सामना करना पड़ रहा है. अपनी पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा, आज, मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है.

munmun dutta

इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया के लिए लिखा, मीडिया को बिना किसी की सहमति के किसी के निजी जीवन के बारे में लिखने का अधिकार कैसे मिल जाता है? आप अपने लापरवाही वाले व्यवहार से लोगों के जीवन में न सिर्फ हस्तक्षेप करते है बल्कि उन्हें परेशान भी करते है. आप शोक में डूबी महिला के चेहरे पर कैमरा लाने के पहले भी नहीं सोचते है. वह महिला जिसने कुछ देर पहले अपने प्यार को खो दिया है. अपने बेटे को खो दिया है.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी है. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो में आपत्तिजनक शब्द कहा था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. इस साल मई में ट्विटर पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड करना शुरू हुआ था. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर माफ़ी भी मांगी थी.

Related Articles

Back to top button