विशेष

कपिल के शो पर बच्चा यादव ने उड़ाया अर्नब गोस्वामी का मज़ाक, रिपब्लिक न्यूज़ को बताया रद्दी न्यूज़

इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। एनसीबी की रडार पर कई बॉलीवुड सितरें हैं। मीडिया में भी हर जगह यही चीजें छाई रहती हैं। इस मामले में अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) का रिपब्लिक भारत (Republic Bharat News Channel) न्यूज चैनल सबसे आगे है। सुशांत के निधन के बाद से ही अर्नब एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के ड्रग केस पर भी उन्होंने कई कवरेज किए हैं। इनमे से एक डिबेट में वे चिल्ला चिल्ला कर कहते हैं ‘मुझे ड्रग दो…मुझे ड्रग दो…’। उनकी यह लाइन सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। इसके ऊपर कई मिंस भी बने थे। अब इसी की तर्ज पर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में भी एक दिलचस्प चीज हुई।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अक्सर कई कॉमेडी सीन्स होते रहते हैं। इस शो में काम करने वाले कलाकार नामी सितारों या व्यक्तियों की मिमिक्री भी करते हैं। खासकर किकू शारदा उर्फ ‘बच्चा यादव’ कपिल के शो में ये काम करने में माहिर हैं। ऐसे में उन्होंने एक एपिसोड में अर्नब गोस्वामी की  नकल उतारी, उन्होंने ने रिपब्लिक न्यूज़ को रद्दी न्यूज़ भी बताया

इस दौरान बच्चा यादव ने अर्नब की फेमस लाइन ‘मुझे ड्रग दो…मुझे ड्रग दो…’ को बदलकर ‘मुझे जग दो, जग दो।’ कॉमेडी अंदाज में कहा। बच्चा यादव ने एक पूरे न्यूज चैनल का सीन मिमिक किया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।


बच्चा यादव जब ये एक्ट कर रहे थे तो शो पर गेस्ट के रूप में मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा आए हुए थे। उन लोगों ने भी बच्चा यादव का यह एक्ट बहुत इन्जॉय किया। यह वीडियो फैंस को भी बड़ा पसंद आ रहा है। इसे अभी तक 51 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

गौरतलब है कि अर्नब गोस्वामी अपनी अलग तरह की न्यूज एंकरिंग के लिए जाने जाते हैं। उनके स्टाइल पर कई प्रकार के मीम बनते रहते हैं। किसी को उनका स्टाइल अच्छा लगता है तो कोई इसे पसंद नहीं करता है। वैसे आपको बच्चा यादव की यह मिमिक्री कैसी लगी?

Related Articles

Back to top button