बॉलीवुड

‘भागोवाली’ बन TV पर किया था राज, अब इंडस्ट्री से है गायब, जानिए अब कहां हैं निवेदिता तिवारी?

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी की दुनिया से जुड़े ऐसे कई सितारे जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में अचानक सफलता हासिल कर ली। इस सफलता को हासिल करने के बाद लगातार इन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया लेकिन फिर अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गए। इस तरह से सफलता हासिल करना और अचानक इंडस्ट्री से गायब हो जाना फैंस के लिए दुखद रहता है। दरअसल, कई ऐसे हैं जो फैंस के दिलों में खास जगह बना लेते हैं, लेकिन फिर धीरे-धीरे इंडस्ट्री से किनारा कर लेते हैं तो फैंस को दुख होता है।

nivedita tiwari

इन्हीं में एक टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस निवेदिता तिवारी का नाम शामिल है जो एक समय पर टीवी इंडस्ट्री पर राज किया करती थी। इतना ही नहीं बल्कि निवेदिता ने अपने करियर में कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई थी। लेकिन अचानक किसी कारणवश निवेदिता ने टीवी की दुनिया से किनारा कर लिया। तो आइए जानते हैं निवेदिता तिवारी आज कहां है और क्या कर रही है?

nivedita tiwari

ऐसे बनी टीवी एक्ट्रेस

सबसे पहले हम आपको बता दें कि निवेदिता तिवारी आज अपना 37वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। निवेदिता टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल में काम किया। उन्होंने पढ़ाई लिखाई में भी बड़ा मुकाम हासिल किया तो एक्टिंग की दुनिया में भी मां बड़ा मुकाम हासिल करने में कामयाब रही।

nivedita tiwari

24 नवंबर को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जन्मे निवेदिता ने जेबी एकेडमी से अपने स्कूल की पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने इंग्लिश लिटरेचर से ग्रेजुएशन किया। इसके लिए वह दिल्ली विश्वविद्यालय आई हुई थी और यहीं से उन्होंने पढ़ाई पूरी की और इसके बाद वह एक्टिंग की दुनिया से जुड़ गई।

भागोवाली से मिली सक्सेस

पहली बार निवेदिता को टीवी सीरियल ‘भागोवाली: बांटे अपनी तकदीर’ में काम करने का मौका मिला। इस सीरियल में निवेदिता की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया। सीरियल में वह रुनझुन के किरदार में नजर आई थी, उनके साथ मशहूर अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा ने एवं किरदार निभाया था। इसके बाद निवेदिता ने ‘नीली छतरी वाले’, ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘गंगा’ जैसी पॉपुलर सीरियल में काम किया लेकिन फिर अचानक वह इंडस्ट्री से गायब हो गई।

nivedita tiwari

दरअसल, इंडस्ट्री से किनारा करने के बाद निवेदिता ने साल 2011 में स्वस्थ भारत के को-फाउंडर अंकुर पेगु के साथ शादी रचा ली। शादी के बाद निवेदिता तिवारी किसी भी टीवी सीरियल में नहीं आई। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में निवेदिता न्यू इंडिया जंक्शन के लिए काम कर रही है। हालांकि फैंस उन्हें एक बार फिर से सुनहरे पर्दे पर देखना चाहते हैं। लेकिन अभी तक निवेदिता की तरफ से अपने काम को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई। अब ये तो केवल निवेदिता ही बता सकती है कि वह टीवी दुनिया में कमबैक करेंगी या नहीं?

nivedita tiwari

Related Articles

Back to top button