बॉलीवुड

बाप बेटे की रिश्तों में इस बात को ले कर रह गयी दूरियां, सालों बाद बॉबी देओल ने खोला राज

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने हाल ही में आश्रम वेब सीरीज में अपने जबरदस्त एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। इस वेब सीरीज में उनके एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी। यही नहीं बल्कि आश्रम को उनके करियर का एक टर्निंग प्वाइंट भी माना जा रहा है। इसी बीच बॉबी देओल ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। आइये जानते हैं, आखिर बॉबी देओल ने क्या कुछ कहा है..

बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के बारे में कहा है कि मैं अपने पिता की काफी इज्जत करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे और पिता के बीच कुछ दूरियां हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि जब मैं और भैय्या (सनी देओल) बड़े हो रहे थे, तो पिता फिल्मों में ही व्यस्त रहते थे और वो हमें बहुत कम समय दे पाते थे। मगर कभी कभी हम पापा के साथ आउटडोर शूटिंग में जाते थे।

बॉबी ने बताया, आखिर किस वजह से है उनके और धर्मेंद्र के बीच दूरियां..

बॉबी ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा कि हम जब बड़े हो रहे थे, तो वो दौर अलग ही था। उस समय बाप-बेटे के रिश्ते इतने सहज नहीं थे, जितने आजकल हैं। आजकल बाप-बेटे एक दूसरे के साथ दोस्ताना अंदाज में रहते हैं, मगर उस समय लोग अलग तरीके से सोचते थे। बॉबी कहते हैं कि मैंने कभी अपने बेटों के साथ दूरी नहीं रखी और हमेशा उनके साथ दोस्ताना व्यवहार ही करता हूं। मगर हमारे दौर में बच्चे अपने पिता से इतना डरते थे कि कोई बात खुलकर नहीं कह पाते थे।

बॉबी के मुताबिक धर्मेंद्र को हमेशा ये शिकायत रहती है कि बॉबी उनसे खुलकर बात नहीं करते है। उन्होंने बताया कि मेरे पिता कई बार मुझे अपने पास बैठाकर बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन मुझे डर लगता है कि वो डांटना शुरू कर देंगे।

इंटरव्यू में बॉबी ने कहा कि मैं अपने बच्चों में ये डर नहीं देखता चाहता हूं और मुझे लगता है कि मेरे बच्चे मुझसे काफी फ्रैंक हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी देओल, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। बॉबी के अलावा उनके भैय्या सनी देओल और दो बहनें, विजेयता औऱ अजीता हैं।

जानिए कौन हैं बॉबी देओल की पत्नी..

बता दें कि बॉबी ने साल 1996 में तान्या आहूजा से शादी रचाई थी। तान्या एक बड़े बिजनेसमैन घराने से ताल्लुक रखती हैं। मालूम हो कि तान्या ‘द गुड अर्थ’ के नाम की एक कंपनी की मालकिन हैं, ये कंपनी फर्नीचर औऱ इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस करती है। बता दें कि कई बड़े बॉलीवुड स्टार और बिजनेसमैन तान्या के क्लाइंट हैं। बॉबी की पत्नी तान्या आहूजा कहती हैं कि बॉबी मेरे काम में ज्यादा दखलअंदाजी नहीं करते हैं और पूरी देओल फैमिली मुझे काफी सपोर्ट करती है। अगर मैं कोई अच्छा काम करती हूं, तो बॉबी के साथ साथ सनी भैय्या भी मेरी खूब तारीफ करते हैं।

बता दें कि तान्या ने बॉलीवुड में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी काम किया है. उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म जुर्म और 2007 में रिलीज हुई फिल्म नन्हे जैसलमेर के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किया था। इसके अलावा तान्या आहूजा के डिजाइन किए गए फर्नीचर ट्विंकल खन्ना के व्हाइट विंडो स्टोर में भी लगे हैं। बता दें कि बॉबी और तान्या के दो बेटे आर्यमान और धरम हैं। बड़े बेटे आर्यमान की उम्र 19 साल है, तो वहीं छोटे बेटे धरम अभी महज 15 साल के ही हैं। बता दें कि बॉबी अपने दोनों बेटों को लाइमलाइट और मीडिया से दूर ही रखना पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू में जब बॉबी से उनके बेटों के बारे में पूछा गया था, तो उसके जवाब में बॉबी ने कहा कि अभी मेरे दोनों बेटों का फोकस पढ़ाई पर है और मुझे नहीं मालूम कि वो बॉलीवुड में आना चाहते हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button