बॉलीवुड

सारा अली खान ने खोला बड़ा राज, कहा- ‘मुझे अमृता की बेटी बोलो, जब कोई सैफ की बेटी कहता है तो …

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों उनका उनका नाम ड्रग्स केस में उछलता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में, एनसीबी ने सारा अली खान से पूछताछ भी की है, जिसमें उनसे ड्रग्स और सुशांत सिंह को लेकर सवाल पूछे गए थे। खैर, यहां हम बात सारा अली खान की निजी लाइफ की कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे हमेशा चर्चा में रहती हैं। सभी को पता है कि सारा अली खान के पिता(सैफ) ने उनकी मां अमृता को तलाक दे दिया है और उन्होंने करीना कपूर से शादी कर ली है। मगर जब सारा से उनकी फैमिली को लेकर सवाल किया जाता है, तो वे बड़ी बेबाकी से उसका जवाब देती हुई नजर आती हैं।

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दरअसल, उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर  काफी तेज़ी से वायरल होती रहती है। इसी कड़ी में आजकल सारा अली खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी माँ के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि इस इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपनी मां के इर्द गिर्द ही अपनी सारी दुनिया बताई है, जिसे जानकर अमृता सिंह की आंखों में भी आंसू आ गए। तो चलिए जानते हैं कि सारा अली खान ने क्या कुछ कहा?

मुझे अमृता की बेटी ही बुलाओ – सारा अली खान

एक इंटरव्यू में सारा अली खान से जब पूछा गया कि आपको किसकी बेटी बुलाया जाए तो उन्होंने बिना किसी देरी से कहा कि मुझे अमृता सिंह की बेटी बुलाया जाए। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि उनकी मां ने उन्हें बचपन से पाला पोसा है और किसी की कमी महसूस नहीं होने दी, ऐसे में मेरी मां ही मेरी पूरी दुनिया हैं।

मां के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा कि मेरी माँ के पास पिता जैसा दिमाग और मां जैसा दिल है, जिसकी वजह से मैं और मेरा भाई एक अच्छी ज़िंदगी जी रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान अपनी माँ के साथ बहुत ही ज्यादा खुश रहती हैं और उनसे पूछकर ही वो अपनी जिंदगी के हर फैसले लेती हैं।

सारा अली खान ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं कैसे कपड़े पहनूं और किस लड़के के साथ रहूं, इन सब चीज़ों में मेरे लिए मेरी मां की सोच काफी अहमियत रखती है। मतलब साफ है कि सारा अली खान अपनी माँ के काफी करीब हैं और उन्होंने साफ किया कि उन्हें सैफ की बेटी से कहीं ज्यादा अमृता सिंह की बेटी बुलाना पसन्द है। बता दें कि सारा अली खान ने अमृता और सैफ के तलाक के बारे में कहा कि जब दो लोग एक दूसरे के साथ खुश नहीं रहते हैं, तब उन्हें अलग हो जाना चाहिए, ताकि दोनों अपनी खुशियां तलाश सकें और हमेशा खुश रह सकें। सारा ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि मेरे पिता करीना कपूर के साथ खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

Like mother, like daughter ?‍??‍❤️‍??‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

मुश्किल घड़ी में बेटी के साथ खड़ी हैं अमृता सिंह

हाल ही में सारा अली खान का नाम ड्रग केस में आया, तो उनकी माँ उनके साथ खड़ी हुई हैं। वहीं, दूसरी तरफ सैफ अली खान ने इस मुद्दे से खुद को दूर रखा और वे अपनी दूसरी बीवी के साथ सालगिरह मनाने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि एनसीबी से पूछताछ में सारा अली खान ने कबूल किया कि मैं सुशांत के बेहद करीब आ गई थी और हम इमोशनली अटैच हो गए थे। याद दिला दें कि फ़िल्म केदारनाथ से ही दोनों के अफेयर की खबर उड़ रही थी, जिसे बाद में सिर्फ अफवाह बताया गया था।

Related Articles

Back to top button