बॉलीवुड

बिगबॉस में अपना जलवा बिखेर रही रुबीना की लव लाइफ भी है दिलकश, बॉयफ्रेंड संग ऐसे लिए थे 7 फेरे

रुबीना दिलाइक का नाम छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में आता है. रुबीना ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ में एक किन्नर की भूमिका निभाकर काफी फेमस हुई थीं. साथ ही सीरियल ‘छोटी बहु’ में उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. बहु बनकर लोगों का दिल जीतने वाली रुबीना अब सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट बन दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं.

कल रात यानी 3 अक्टूबर को रुबीना बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर पर अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहुंची थी. जहां अभिनव शुक्ला बिग बॉस के घर के अंदर जा चुके हैं, वहीं रुबीना अभी भी बाहर हैं. दरअसल, कल बिग बॉस में गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला स्पेशल ऑडियंस बने थे और कंटेस्टेंट को देखने के बाद ये तीनों ही फैसला ले रहे थे कि कौन घर के अंदर जाएगा और कौन बाहर रहेगा. ऐसे में इन्होंने फ़िलहाल के लिए रुबीना को रिजेक्ट कर दिया है और वे घर के बाहर हैं.

कल जब रुबीना और अभिनव सलमान खान के साथ स्टेज पर आये तो सलमान ने इस कपल से कई सारे सवाल किये. इस दौरान पता चला कि लॉकडाउन में रुबीना और अभिनव के बीच काफी लड़ाईयां हुई थीं और लड़ाईयां इस कदर हुई थीं कि मीडिया में कपल के अलग होने तक की अफवाह आने लगी थी. दोनों ने माना कि इनके बीच दिक्कतें आ गयी थीं, लेकिन अब सब ठीक है और दोनों बिग बॉस के घर में धमाल मचाने को तैयार हैं.

रुबीना दिलाइक पहले एक्ट्रेस नहीं बल्कि आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. शुरुआत में उन्हें एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था. सालों पहले रुबीना ने चंडीगढ़ के एक स्कूल में ऑडिशन दिया था और इस ऑडिशन ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. यह जीटीवी के फेमस शो ‘छोटी बहु’ का ऑडिशन था और ऑडिशन में सफल होने के बाद रुबीना को लीड एक्ट्रेस चुना गया था.

इस सीरियल की बदौलत रुबीना घर-घर में मशहूर हो गयी थीं. इस सीरियल ने रुबीना को इस कदर पॉपुलर कर दिया कि इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. छोटी बहु के बाद रुबीना ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह’ और ‘जीनी और जूजू’ जैसे शोज में नजर आई थीं. छोटी बहु में काम करने के दौरान रुबीना को शो के लीड एक्टर अविनाश सचदेवा से प्यार हो गया था. दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. फैंस इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद करते थे, लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था. मीडिया में खबरें आई थीं कि अविनाश रुबीना को लेकर सीरियस नहीं थे.

रुबीना अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. वे किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. रुबीना की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. रुबीना आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, जिसके चलते कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. हालांकि वे हर बार अपने करारे जवाब से ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए भी देखी गई हैं.

 

रुबीना और अभिनव की शादी साल 2018 में हुई थी. एक कॉमन फ्रेंड के जरिये दोनों की मुलाकात गणपति पूजा के दौरान हुई थी. दरअसल, इनके कॉमन फ्रेंड ने अपने घर पर गणपति पूजा रखी थी, जिसमें उन्होंने रुबीना और अभिनव को बुलाया था. अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी. आमतौर पर आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं. लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है. मैंने उसे देखा और वो मुझे अच्छी लगी. वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी”.

इस कपल ने साल 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. अभिनय को सरप्राइज देना काफी पसंद है. वे अक्सर रुबीना के लिए कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देख रुबीना हैरान रह जाती हैं. एक बार रुबीना के बर्थडे पर अभिनव के अरेंजमेंट्स देख रुबीना हैरान रह गयी थीं. रुबीना ने इस अरेंजमेंट की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “जब आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको ऐसे ट्रीट करता है, जैसे आप प्रिंसेस हो. आई लव यू”.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस में भाग लेने के लिए इस कपिल को प्रतिदिन 5 लाख रुपये की फीस दी जा रही है. साथ ही कपल ने 40 दिनों के स्टे के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है. दोनों ने बिग बॉस के घर में हंगामा मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में दर्शकों की प्यारी ‘छोटी बहु’ का बिग बॉस के घर में क्या रूप देखने को मिलता है.

पढ़ें करण पटेल और एली गोनी की बिग बॉस 14 में होने वाली है धमाकेदार एंट्री, इशारों में ही बता दी बात

Related Articles

Back to top button