बॉलीवुड

अमीर खान की ने किया बड़ा खुलासा, बताया- जब मैं बड़ी हो रही थी तब मेरी माँ ने मुझे सेक्स..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं। आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते लाखों लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। अभिनेता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और फैंस को उनका अभिनय बेहद पसंद आता है। आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। अक्सर उनके परिवार की भी चर्चा होती रहती है। इसी बीच आमिर खान की बेटी आइरा खान भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

आपको बता दें कि आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी कदम नहीं रखा है परंतु यह उन लोगों में शामिल हैं जो फिल्मों से दूर होकर भी फिल्मी सितारों की तरह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आइरा खान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर आइरा खान की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। इसी वजह से अगर वह कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो तुरंत वायरल हो जाती है।

आइरा खान ने अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से अपने जीवन के उस दौर की बात की है जब वह बड़ी हो रही थीं। आइरा खान ने बताया कि किस प्रकार से उनकी मां ने उन्हें खुद को समझाने में सहायता की थी। उन्होंने बताया कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो उनकी मां रीना दत्ता ने उन्हें सेक्स एजुकेशन से जुड़ी हुई किताब दी थी।

आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर खुद से जुड़ी हुई यह बात बताई है। उन्होंने पोस्ट में यह लिखा है कि “मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद को पूरी तरह से पहले कभी देखा है।” उन्होंने आगे इस पोस्ट में लिखा कि “जब मैं बड़ी हो रही थी तब मेरी माँ ने मुझे सेक्स एजुकेशन से जुड़ी हुई किताब दी थी और उसमें कहा गया था कि मैं खुद को आईने में देखूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाई।” उन्होंने बताया कि “सामान्य तौर पर मेरी बॉडी में काफी बदलाव हुए। अभी काफी आगे तक जाना है।”

आपको बता दें कि इससे पहले भी आइरा खान खुलासा कर चुकी हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर दिया लिखा था कि जब उनकी उम्र 14 साल की थी तो उनका यौन शोषण हुआ था। उन्होंने यह बताया था कि उस दौरान उन्हें पता नहीं था कि क्या हो रहा है लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई। उन्होंने बताया कि मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ यह क्यों होने दिया लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं।

आपको बता दें कि अमीर खान की लाडली बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खुलकर मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी हुई बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे पर एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने खुद का ध्यान रखने के सकारात्मक पहलुओं के बारे में बताया था। आइरा खान मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करती हैं और इसके प्रति लोगों को जागरूक भी करती हैं क्योंकि वह खुद भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button