मनोरंजन

किसी आलीशान महल से कम नहीं है बिग बॉस का नया घर, देखिये बाथरुम से ले कर बैडरूम तक कि तसवीरें

जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि टीवी की दुनिया का सबसे विवादित शो बिगबॉस का नया सीजन 3 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। और जैसी उम्मीद थी उससे कहीं ज़्यादा इसे लोगों का प्यार मिल रहा है। वहीं कुछ लोगों को बिगबॉस के घर को देखने की बेहद तमन्ना रहती है। इन लोगों के लिए खास तौर ओर हम लाए हैं बिगबॉस के घर की कुछ चुनिंदा तस्वीरें जिसमें आपको बाथरूम से ले कर बैडरूम तक की सारी तस्वीर देखने को मिलेगी। गौरतलब है कि हर बार की तुलना में इस बार शो में पार्टिसिपेट कर रहे कंटेस्टेंट को अधिक लग्ज़री सुविधा दी जा रही है। जी हां इस बार शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट के अलावा थिएटर जैसी सुविधा भी पार्टिसिपेट को दी जा रही है। तो फिर देर किस बात की आइये देखते हैं इस घर के हसीन नज़ारे।

बता दें कि जो बिगबॉस का खूबसूरत घर आप देखने जा रहे हैं उसके रचनाकार ओमंग कुमार है, इन्होंने ही इस घर को डिजाइन किया है। घर की खूबसूरत दीवारें और कहां कौनसी पेंटिंग लगेगी इन सब में ओमंग का ही दिमाग है। 

इस घर के बारे में बात करते हुए ओमंग बताते हैं कि उन्होंने और प्रोडक्शन डिज़ाइनर वनिता ओमंग ने इस घर के डिजाइन के बारे में ढाई महीने पहले सोचना शुरू किया था। इस घर को कोरोना जैसी महामारी के चलते सावधानी से डिजाइन किया गया है। 

उनके अनुसार हम यहां उन सुविधाओं को भी रखना चाहते थे जो कोविड के चक्कर में बीते दिनों लोगों को काफी याद आई। दरअसल देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से लोगों ने स्पा, मॉल और थियेटर को काफी मिस किया यही वजह है कि इस घर में यह सुविधाएं भी दी गयी। 

घर के अंदर इंट्री का जो दरवाजा है उसे एक आंख की तरह डिजाइन किया गया है। इसके पीछे ओमंग यह तर्क देते हैं कि यह कंटेस्टेंट को एक नई दुनिया में ले जाने का काम करेगा। इसके अलावा वहीं घर के हर एक कोने को बहुत खूबसूरत ढंग से डिजाइन किया गया है। जो बिगबॉस की थीम के अनुरूप है।

घर के अंदर रखी हर एक चीज़ एक अलग कहानी बयां करती है। वहीं घर में कुछ एक्स्ट्रा स्पेस छोड़ा गया है जिसकी जरूरत टास्क के दौरान पड़ सकती है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से इस बार शो के सेट को मुम्बई स्थित फ़िल्म सिटी में ही लगाया गया है। कोरोनो को देखते हुए इस शो के मेकर्स काफी सावधानी रख रहे हैं। 

इसके साथ ही इस घर को सजाने के लिए भी इस बार काफी मेहनत करनी पड़ी है, इस बार पूरा घर एक अलग ढंग से सजाया गया है। अगर घर के बैडरूम को देखें तो इसमें इस बार सिंगल बैड आपको देखने को मिलेंगे इसके साथ ही लिविंग रूम की जगह भी इसमें काफी बढ़ी हुई दिखाई दे रही है। इसके अलावा लिविंग रूम में रखा सिरवल कलर का सौफा इसकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है।

कोरोना को सख्ती से लेते हुए शो के मेकर्स ने यह डिसाइड किया है कि इस बार सिर्फ सिंगल बैड ही रखे जाएंगे, इसके अलावा कोई भी कंटेस्टेंट किसी भी कंटेस्टेंट के साथ अपना बैड शेयर नहीं करेगा। सिर्फ इतना ही नहीं बिगबॉस के घर मे रहने वाले व्यक्ति इस बार आपस में थाली ग्लास से ले कर पानी की बोतल भी शेयर नहीं कर सकते।

Related Articles

Back to top button