अजब ग़जब

सुहागरात के दिन दुल्हन का शरीर देख पति हुआ बेहोंश, होंश आने के बाद बताई पत्नी की यह सच्चाई

उत्तरप्रदेश में उन्नाव से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। दरअसल यहां का एक नवविवाहित पति अपनी पत्नी के संग सुहागरात मनाने के लिए काफी उतावला था। दूल्हे से सबर नहीं हो पा रहा था वो जल्द से जल्द अपनी ख्वाबों की मल्लिका को अपनी आगोश में लेना चाहता था, मगर जैसे ही उसने सुहागरात मनाने की शुरुआत की तो अचानक उसके ख्वाबों के अरमानों की हवा ब्लास्ट हो गयी और वो धड़ाम से नीचे गिर गया। दरअसल जिस महिला के साथ वो अपनी गृहस्थी बसाना चाहता था वो महिला ना हो कर एक किन्नर निकली। 

बेचारा दूल्हा क्या क्या अरमान सजा कर सेज शय्या तक आया था। मगर उसके साथ विधाता ने ऐसा मजाक किया कि उसके होंशो हवास खो गए। अब जब ऐसी सच्चाई सामने आई तो फिर काहे का प्यार और काहे का रोमांस फिर तो बवाल ही होना संभव था और वो हुआ भी। इधर पति ने चिल्लाना चालू किया तो उसे देख पत्नी भी जोर जोर से चिल्लाने लगी। अपने लाडले को इस हाल में देख कर ससुराल वाले आग बबुला हो रहे थे। 

इधर दूल्हे मियां ने आननफानन में अपने ससुराल फोन लगा दिया, चूंकि ससुराल वालों को तो पूरी हकीकत पहले ही पता थी ही। मगर जब दूल्हे ने उन्हें फोन कर तुरंत वहां बुलाया तो लड़की वालों के घर ने भी वहां पहुंच कर खूब हंगामा किया। उन्होंने लड़के के परिवार वालों पर दाबाव बनाया की शादी तो हो गयी है अब लड़की किन्नर है तो उसमें परेशानी क्या है। आप यह शादी मत तोड़ो और इसी के साथ रहो। 

बेचारा दूल्हा एक तो यह सदमा ऊपर से लड़की के घर वालों का दाबाव यह दोनों चीज़ वो सहन नहीं कर पाया मजबूरन उसे पुलिस का सहारा लेना पड़ा। अब पुलिस मामले को समझ कर दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश में लगी हुई है। हालांकि ससुराल वाले किन्नर बहु को किसी सूरत में अपनाने के लिए राजी नहीं है।

Related Articles

Back to top button