बॉलीवुड

इस वजह से राज बब्बर और रेखा का टूटा था रिश्ता, नंगे पांव सड़क पर दौड़ी थीं रेखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर रोजाना ही एक नया रिश्ता पनपता है और पुराना रिश्ता टूटता है। आप सभी लोगों ने अपने जमाने की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा रेखा और बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी के बारे में तो सुना ही होगा। सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक अक्सर अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी की चर्चा होती रहती है, लेकिन शायद ही आप लोगों में से किसी को पता होगा कि एक समय पहले बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा और राज बब्बर के बीच भी प्यार पनपा था। जी हां, बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर और रेखा किसी जमाने में एक-दूसरे के बेहद नजदीक थे। यह उस समय की बात है जब राज बब्बर की पत्नी स्मिता पाटिल की अचानक ही मृत्यु हो गई थी। तब अभिनेता राज बब्बर पूरी तरह से टूट गए थे। उसी समय के दौरान अभिनेत्री रेखा भी महानायक अमिताभ बच्चन से अलग हो चुकीं थीं। यह दोनों ही अपने-अपने दुखों को लेकर काफी परेशान चल रहे थे।

राज बब्बर और रेखा के बीच ऐसे बढ़ी नजदीकियां

ज्यादातर लोग अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं, परंतु राज बब्बर के साथ भी रेखा की प्रेम कहानी जुड़ चुकी है। जब वर्ष 1986 में राज बब्बर की पत्नी स्मिता पाटिल ने बच्चे को जन्म देते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया, तब राज बब्बर उस समय पूरी तरह से टूट गए थे और यह अपने आपको काफी अकेला महसूस कर रहे थे। दूसरी तरफ अभिनेत्री रेखा भी अमिताभ बच्चन से दूर होकर काफी दुखी थीं। इन दोनों को सहारे की आवश्यकता थी। तब यह दोनों एक-दूसरे का सहारा बने थे।

आपको बता दें कि राज बब्बर और रेखा एक साथ फिल्म में काम कर रहे थे। उसी दौरान इन दोनों का अकेलापन एक-दूसरे के करीब लेकर आ गया। वैसे रेखा ने अपने इस रिश्ते के बारे में कभी भी बात नहीं की, लेकिन राज बब्बर कई बार इस रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए नजर आए। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि कुछ ही समय में यह दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे और इनका रिश्ता दिन पर दिन गहरा होता जा रहा था।

इस वजह से राज बब्बर और रेखा का टूटा था रिश्ता

 

राज बब्बर और रेखा ने एक दूसरे को सहारा दिया। एक-दूसरे का सहारा बनकर इन्होंने अपने आपको संभाला। लेकिन बाद में राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास वापस जाना चाहते थे, लेकिन अभिनेत्री रेखा उनके इस निर्णय को बिल्कुल भी मान नहीं रही थीं। रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि एक दिन राज बब्बर और रेखा के बीच इसी बात को लेकर मुंबई की एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर बहुत अधिक बहसबाजी हो गई। रेखा राज बब्बर से काफी नाराज हो गई थीं और गुस्से में नंगे पैर ही दौड़ती हुई वहां से चली गईं। सड़क पर मौजूद सभी लोगों ने यह नजारा देखा था। बस यही वह दिन था जब राज बब्बर और रेखा के रिश्ते का अंत हुआ था। इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका।

Related Articles

Back to top button